छठ पर Madhepura DM के गोपनीय आदेश में मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ शब्दों का प्रयोग, मचा बवाल

छठ पर Madhepura DM का एक गोपनीय आदेश सामने आया है जिसमें मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ शब्दों का प्रयोग किया गया है.

छठ पर मधेपुरा DM का एक गोपनीय आदेश सामने आया है जिसमें मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ शब्दों का प्रयोग किया गया है.

खास बातें

  • Madhepura Dm गोपनीय आदेश जारी किया है

  • इस आदेश में मुसलमानों को शरारती और उत्पात फैलाने वाला बताया गया है

  • इस आदेश की प्रति सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

किसी भी जिले के DM की यह जिम्मेदारी होती है कि वह शांति और भाईचारा कायम करने में अपनी भूमिका निभाये लेकिन बिहार के मधेपुरा DM नवदीप शुक्ला द्वारा जारी गोपनीय आदेश को देखने से साफ जाहिर होता है कि वह मानिसक रूप से पक्षपाती और मुसलमानों के प्रति नफरत के भाव से भरे हैं.

आदेश में अन्य बातों के अलावा लिखा गया है कि  छठ व्रतियों के आने-जाने वाले मार्ग में पड़ने वाले मुस्लिम मुहल्लों में नाली का पानी गिराया जाता है जिसके कारण तनाव उत्पन्न होता है. इसमें आगे लिखा है कि मुस्लिम समुदाय के शरारती तत्वों द्वारा छठ व्रतियों के परिजनों और उनके साथ की महिलाओं के साथ छेड़खानीकिये जाने पर तनाव उत्पन्न होता है.

मधेपुरा डीएम गोपनीय शाखा का आदेश

आदेश की यह प्रति सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. राजद सांसद मनोज झा ने इस आदेश की प्रति को साझा करते हुए लिखा है कि आदरणीय NitishKumar ji ! आपसे आग्रह है कि कृपया मधेपुरा जिलाधिकारी के इस आदेश के चिन्हित पंक्तियों को पढ़ें और तय करें कि क्या इस प्रकार के पूर्वाग्रह और विद्वेष से भरे आदेश से सामाजिक तानाबाना नहीं टूटता है.

उधर राजद नेता व पूर्व सांसद बुलो मंडल ने इस पर कड़ प्रतिक्रिया देते हुए मधेपुरा डीएम ( नवदीप शुक्ला) के बारे में लिखा है कि निर्लज, दंगाई, साम्प्रदायिक सरकार को आपसी सौहार्द बिगाड़ने और हिंदू मुसलमान करने के अलावा कोई काम नही हैं. विकास तो ये कर नही सकते हैं, और अब अफ़सरों से देखिए क्या क्या आदेश करवा रहे हैं.

उधर सोशल मीडिया पर साम्प्रदायिक दृष्टि रखने वाले मधेपुरा डीएम के खिलाफ लगातार लोग ट्विट कर रहे हैं और उन्हें पद से तत्काल हटाने की मांग कर रहे हैं.

Related Links

आदत से बाज नहीं आ रहे भोजपुर के बदजुबान DM, अभद्र भाषा बोलते ऑडियो आया सामने

मेरे आधुनिक वस्त्र और अंग्रेजी बोलने से नाराज पति तलाक देना चाहते हैं’ जमुई DM की पत्नी का आरोप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*