मधुबनी : गैंगरेप में थाने के ड्राइवर व चौकीदार पर आरोप, छापेमारी

मधुबनी : गैंगरेप में थाने के ड्राइवर व चौकीदार पर आरोप, छापेमारी

मधुबनी में खाकी फिर हुई दागदार! यूपी की पीड़िता से गैंगरेप मामले में दो ड्राइवर, चौकीदार वांटेड, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी। एक गिरफ्तार।

दीपक कुमार, बिहार ब्यूरोचीफ

बिहार के मधुबनी जिले के जयनगर में नाबालिग से गैंगरेप और बेचने के मामले में मधुबनी पुलिस ने नया खुलासा किया है. इस मामले में यूपी पुलिस ने जयनगर पुलिस के सहयोग से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने दो पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है.

उत्तर प्रदेश की मऊ की नाबालिग लड़की से मधुबनी जिले के जयनगर में गैंगरेप मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने जयनगर थाने के दो पुलिसकर्मी की संलिप्तता पाई है. इसके साथ ही पुलिस ने गैंगरेप मामले के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप में शामिल बिजली मिस्त्री साजन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उसे मधुबनी कोर्ट से ट्राजिड रिमांड के बाद उसे जयनगर पुलिस ने यूपी पुलिस को सौंप दिया है. पीड़िता को लेकर यूपी पुलिस रवाना हो गई है. लड़की के बयान के अनुसार जयनगर थाने में तैनात पुलिस ड्राइवर आचार्या और चौकीदार रामजीवन पासवान की संलिप्तता सामने आई है. दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

क्या था पूरा मामला: पिछले महीने उत्तर प्रदेश के मऊ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की भटकते हुए बिहार के मधुबनी जिले के जयनगर पहुंच गई थी. पीड़िता जयनगर के अशोक मार्केट के नाइट गार्ड प्रमोद यादव के हाथ लग गई थी. जिसके बाद नाइट गार्ड सहित कई लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे बहला-फुसलाकर एक महिला के हाथों 50 हजार में बेच दिया था. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की खोज में उत्तर प्रदेश की पुलिस मधुबनी के जयनगर पहुंची थी.

”पिछले महीने में हुई गैंगरेप की घटना में फरार आरोपी चौकीदार रामजीवन पासवान और ड्राइवर आचार्य है जो दोनों फरार हैं. जबकि चौकीदार के साथ रहने वाला शहीद चौक निवासी साजन पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दारोगा अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में अब तक महिला समेत तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं.”

कल तक शेर बनने वाले भाजपाई प्रवक्ताओं की हालत गीदड़ जैसी क्यों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*