तेजस्वी का दावा सच, फरार नरसंहार आरोपी नेपाल में गिरफ्तार

तेजस्वी का दावा सच, फरार नरसंहार आरोपी नेपाल में गिरफ्तार

मधुबनी नरसंहार का मुख्य आरोपी नेपाल से गिरफ्तार हो गया है. तेजस्वी यादव ने दावा किया था कि उसे पुलिस नेपाल पहुंचा आई है.

यह भी इत्तेफाक है कि आज तेजस्वी यादव ने 11 बजे प्रेस कांफ्रेंस रखी थी. इसमें वह नरसंहार के आरोपी प्रवीण झा और भाजपा नेताओं से उसेक सबंध के बारे में खुलासा करने वाले थे. लेकिन तेजस्वी की प्रेस कांफ्रेंस के पहले ही पुलिस ने उसे नेपाल में गिरफ्तार करने की सूचना दे दी.

तेजस्वी ने पहली बार खुलकर कहा कि मधुबनी में सैनिक परिवार के जनसंहार में भाजपा के विधायक विनोद नारायण झा का हाथ है। उन्होंने ही जनसंहार की साजिश रची। 

भाजपा विधायक ने कराया मधुबनी जनसंहार : राजद

गौरतलब है कि होली के दिन 29 मार्च को पूर्व फौजी सुरेंद्र सिंह उनके तीन बेटे एक भतीजा समेत पांच लोगों की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्या के पीछे सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया था कि इसमें भाजपा नेताओं का हाथ है.

उधर कल तेजस्वी यादव ने पीडित परिवार से मुलाकात की थी तो उन्हें बताया गया था कि रावण सेना का प्रवीण झा, भाजपा विधायक विनोद नारायण झा के इशारों पर हत्या की थी. इस हत्या मामले में 16 लोगों पर केस किया गया है.

महमदपुर के सुरेंद्र सिंह के तीन पुत्र रणविजय सिंह, विरेंद्र सिंह व अमरेंद्र सिंह की मौत हो चुकी है। वहीं उनके भतीजे राणा प्रताप सिंह एवं रुद्रनारायण सिंह की भी मौत हो गई

महमदपुर हत्याकांड में पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा का नाम सामने आने के बाद उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि जिस जगह घटना हुई है, वह उनके विधानसभा क्षेत्र में नहीं है। वे अभी दिल्ली में अपनी बेटी-दामाद के पास हैं।

इस बीच राजद ने कहा है कि प्रवीण झा की गिरफ्तार तेजस्वी यादव के दबाव में हुई है. चितरंजन गगन ने कहा कि पुलिस प्रवीण झा और दीगर आरोपियों को बचाने में लगी थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*