महागठबंधन के सभी दलों का ऐलान, तेजस्वी हमारे नेता

महागठबंधन के सभी दलों का ऐलान, तेजस्वी हमारे नेता

बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के पहले महागठबंधन (Mahagathbandhan) में सीटों शेयरिंग का फॉर्मूला सुलझा लिया गया है. तमाम दलों ने तेजस्वी यादव को सीएम प्रत्याशी घोषित किया है.

महागठबंधन के सभी दलों का ऐलान, तेजस्वी हमारे नेता

अब बिहार में कांग्रेस, आरजेडी, सीपीआई, सीपीएम, सीपीआईएमएल और वीआईपी मिलकर चुनाव लड़ेगी.


वहीं, सीट शेयरिंग को लेकर आज महागठबंधन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता सदानंद सिंह, स्टैंडिंग कमिटी के चेयरमैन अविनाश पांडेय और लेफ्ट के नेता भी पहुंचे. चेयरमैन अविनाश पांडेय ने कहा कि हमने सर्वसम्मति से फैसला किया है कि तेजस्वी जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा.

भाजपा-लोजपा ने नीतीश को NDA से आउट करने का प्लान बना लिया है ?


तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि हम लोगों ने सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्ष मजबूत गठबंधन के साथ के साथ आए हैं. बिहार की स्थिति बेहद खराब है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंद्रह सालों में बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गयी. राज्य में एक कारखाना तक नहीं लगा. उन्होंने कहा कि हम आज बस इतना कह सकते हैं को बिहार और बिहारियों को सम्मान दिलायेंगे

उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार दूंगा और बिहार को आगे लेकर चलूंगा. मैं हूं ठेठ बिहारीतेजस्वी यादव ने कहा कि मैं एक ठेठ बिहारी हूं और वादा करता हूं उसे पूरा भी करता हूं. मेरा डीएनए भी ठीक है. बिहार की जनता बदलाव चाहती है. 15 सालों तक लोगों को ठगने का काम किया गया है. नीतीश कुमार को सिर्फ कुर्सी से प्यार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*