‘महंगाई डायन पर मोदी बजा रहे करताल’, RJD ने भी किया शेयर

‘महंगाई डायन पर मोदी बजा रहे करताल’, RJD ने भी किया शेयर

कभी वीडियो एडिट करके विपक्ष का मजाक उड़ानेवाले भाजपाई परेशान हैं। एक एडिटेड वीडियो में पीएम मोदी महंगाई डायन पर बजा रहे करताल। वीडियो देख लोग ले रहे मजे।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक एडिटेड वीडियो वायरल है। वे कई लोगों के साथ बैठकर करताल बजा रहे हैं और गीत बज रहा है महंगाई डायन खाए जात है। सखी-सैंया तो खूबै कमाइत हैं, महंगाई डायन खाए जात है। बीच में अमित शाह भी आते हैं, वे कह रहे हैं-ए सफेद कपड़ा, ऐ, ओ..। फिर उसके बाद सफेद कपड़े में प्रधानमंत्री मोदी दिखते हैं। यह वीडियो देशभर में वायरल हो गया है। लोग खूब मजे लेकर देख रहे हैं। यहां तक कि राजद ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

मालूम हो कि भाजपा ने 2010 में पिपली लाइव के इस गीत का 2014 के चुनाव में खूब इस्तेमाल किया।

कभी राहुल गांधी के वीडियो को एडिट करके एक तरफ से आलू डालो और दूसरी तरफ सोना निकलेगा को वायरल करने वाले आज परेशान हैं। हद तो यह है कि प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते राहुल गांधी ने जो कहा उसे भाजपा के लोंगों ने एडिट करके उन्हीं की बात कहके प्रचार किया। टीवी और सोशल मीडिया में इसे इस तरह भाजपा समर्थकों ने प्रचारित किया , जैसे सचमुच राहुल ने ही यह बात कही। उन्हें पप्पू साबित करने की कोशश की गई। मूर्खों की देश में कमी नहीं है। आज भी कई लोग मानते हैं कि राहुल ने आलू डालो, सोना निकलेगा कहा था। आज वे सभी परेशान हैं।

आज प्रधानमंत्री मोदी के वीडियो को एडिट करके उसमें महंगाई डायन खाए जात है कर दिया गया है। इस तरह प्रधानमंत्री झूम कर करताल बजा रहे हैं, जैसे सचमुच वे सखी-सैंया खूबै कमात हैं ..गा रहे हैं। आप भी वीडियो देखिए-सुनिए।

बच्ची Hijab पहनकर स्कूल गई, तो पीछे दौड़ा बदतमीज फोटोग्राफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*