महिला क्रिकेटर्स ने बेंगलुरु में किया अभ्यास, 11 से भिड़ंत

महिला क्रिकेटर्स ने बेंगलुरु में किया अभ्यास, 11 से भिड़ंत

बिहार क्रिकेट संघ का प्रतिनिधित्व करने वाली 22 सदस्यीय सीनियर महिला टीम ने बीसीसीआई की सीनियर महिला एक दिवसीय ट्रॉफी के लिए अभ्यास शुरू कर दिया।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि 4 मार्च को बेंगलुरु पहुंची बिहार सीनियर महिला की टीम के सभी खिलाड़ियों को कोविड-19 टेस्ट कराया गया। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उसके बाद बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए आज से बिहार के सीनियर महिला टीम एलुर क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पर अभ्यास सत्र में जुड़कर पसीना बहाते नजर आई।

बिहार टीम को प्लेट ग्रुप में रखा गया है जिसके सभी मैच बेंगलुरु में खेले जाएंगे। महिला सीनियर एकदिवसीय ट्रॉफी में बिहार की पहली भिड़ंत पांडुचेरी से 11 मार्च को होगी। 14 मार्च को दूसरा मुकाबला अरुणाचल प्रदेश से, तीसरा मुकाबला 16 मार्च को सिक्किम से, चौथा मुकाबला 17 मार्च को मणिपुर से, पांचवां मुकाबला 19 मार्च को जम्मू एंड कश्मीर से व छठा और प्रथम राउंड का अंतिम मुकाबला मिजोरम से 21 मार्च को खेली जाएगी।

रचना की कप्तानी में बिहार महिला क्रिकेट टीम बेंगलुरु पहुंची

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय सिंह, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरमैन आनंद कुमार, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी सहित अन्य पदाधिकारियों ने टीम को शुभकामनाएं दीं।

कन्हैया कौशिक मेमोरियल कप

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में कल दिनांक 10 मार्च को छात्र जदयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कौशिक के प्रथम पुण्यतिथि पर कन्हैया कौशिक मेमोरियल कप – 2021 का आयोजन मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर स्थित सीएबी खेल ग्राउंड पर होगा।

वीनू मांकड अंडर-19 प्रतियोगिता के लिए 8 केंद्रों पर ट्रॉयल

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के संस्थापक सह आयोजन अध्यक्ष, वरीय छात्र नेता व पूर्व क्रिकेटर कृष्णा पटेल ने बताया कि मेरे संघर्ष के साथी रहे कन्हैया कौशिक की स्मृति में मैच का आयोजन कराया जा रहा है जिसमें मीडिया इलेवन और क्रीडा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन के बीच फ्रेंडली मैच खेल कर खेल के माध्यम से इस कर्मठ छात्र नेता को याद करते हुए सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*