महिला टीम के लिए ट्रायल पूरा, खिलाड़ियों की बन रही लिस्ट

महिला टीम के लिए ट्रायल पूरा, खिलाड़ियों की बन रही लिस्ट

बिहार की सीनियर महिला क्रिकेट टीम के चयन के लिए आज ट्रायल पूरा हो गया। कुल 150 महिला खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जानिए कैसे होगा टीम का सेलेक्शन।

बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली आगामी सीनियर महिला ट्रॉफी में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सीनियर महिला टीम का गठन को लेकर बिहार क्रिकेट संघ द्वारा कराए जाने दो दिवसीय ट्रायल के दूसरे और आखिरी दिन भी कुल 75 सीनियर महिला खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बीसीए द्वारा पूर्व से निर्धारित दो दिवसीय 16 और 17 फरवरी को आयोजित होने वाली ट्रायल के आज दूसरे और आखिरी दिन राजधानी के स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में बिहार के विभिन्न जिलों से अनुशंसित 75 सीनियर महिला वर्ग के खिलाड़ियों ने बीसीए द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए बीसीए के महाप्रबंधक धर्मवीर पटवर्धन और सहयोगी अतुल कुमार सिंह की देखरेख में सफलतापूर्वक ट्रायल को संपन्न करा लिया गया।

बिहार क्रिकेट टीम बेंगलुरु रवाना, कोच ने कही खास दो बातें

आज ट्रायल के अंतिम दिन ट्रायल में भाग लेने वाली अधिसूचित विभिन्न जिला संघ के खिलाड़ी में औरंगाबाद, कैमूर, बक्सर, रोहतास, आरा, भागलपुर, मुंगेर, बांका, लखीसराय, वैशाली, अरवल, जहानाबाद, सारण, सिवान, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण जिला से संबंधित खिलाड़ी शामिल हुए।

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम घोषित, आशुतोष बने कप्तान

बीसीए द्वारा आयोजित इस दो दिवसीय ट्रायल में पूरे बिहार के सभी संबंधित जिला संघों से अनुशंसित कुल 150 सीनियर महिला वर्ग के खिलाड़ियों ने ट्रायल में भाग लिया है। इसके साथ ही अब सबको टीम के चयन का इंतजार है।
इस ट्रायल में भाग लेने वाली प्रतिभावान खिलाड़ियों का नाम जल्द शॉर्टलिस्ट कर कैंप लगाकर अभ्यास मैच कराया जाएगा और इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सूची तैयार कर बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली सीनियर महिला ट्रॉफी में बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली बिहार सीनियर महिला टीम की घोषणा कर दी जाएगी।

आज ट्रायल के आखिरी दिन बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने ट्रायल स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और सफलतापूर्वक ट्रायल संपन्न कराने के लिए बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट, चयनकर्ताओं, बीसीए के महाप्रबंधक व अन्य सहकर्मियों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*