मैं देशद्रोही नहीं हूं…और भाजपाई व्यवसायी ने खा लिया जहर

मैं देशद्रोही नहीं हूं…और भाजपाई व्यवसायी ने खा लिया जहर

भाजपा समर्थक व्यवसायी ने फेसबुक लाइव आकर जहर खा लिया। पत्नी ने भी जहर खाया। पीएम मोदी की नीतियों को जिम्मेदार बताया। विपक्ष ने भजपा को घेरा।

बागपत में भाजपा समर्थक एक छोटे व्यवसायी ने फेसबुक लाइव होकर जहर खा लिया। वह लगातार कर्ज से परेशान था। उनकी पत्नी ने भी जहर खाया। राहुल गांधी समेत प्रमुख विपक्षी नेताओं ने भाजपा को घेरा। व्यवसाई का नाम राजीव तोमर है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पत्नी की मौत हो गई।

कल रात राजीव तोमर ने फेसबुक लाइव होकर जहर खाया। उन्होंने कहा-मैं देशद्रोही नहीं हूं। मोदीजी, अगर आपको थोड़ी सी भी शर्म है, तो खुद को बदल लें…। तोमर लगातार कर्ज में डूबे थे। सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया-बागपत के राजीव तोमर जी व उनकी पत्नी के वीडियो ने छोटे व्यापारियों की लाचारी का दर्दनाक सच दिखाया है। तोमर जी के स्वस्थ होने की कामना व उनकी पत्नी के दुखद देहांत पर मेरी शोक संवेदनाएँ। अन्याय के सामने हम हार नहीं मानेंगे। इस लड़ाई में आप अकेले नहीं हैं- मैं आपके साथ हूँ।

पत्रकार पुनीत कुमार सिंह ने कहा-आर्थिक नुकसान से परेशान बागपत के इस भाजपा सदस्य और पत्नी ने आज फेसबुक लाइव पर जहर खा लिया। भाजपा का सदस्य आईसीयू में जिंदगी से जूझ रहा है और पत्नी की मौत। उसने कहा “मैं देशद्रोही नहीं हूं। मोदीजी, अगर आपको थोड़ी सी भी शर्म है, तो खुद को बदल लें …। ये हैं वीडियो-

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा-बागपत में एक व्यापारी एवं उनकी पत्नी की आत्महत्या के प्रयास और उनकी पत्नी की मृत्यु के बारे में जान कर बेहद दुःख हुआ। परिजनों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि श्री राजीव जी को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले। इस बीच बागपत ट्रेंड कर रहा है। कई लोगों ने लिखा कि छोटे व्यवसाय को प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से भारी नपकसान हुआ है, पर अपना दुख किससे कहें।

बिकनी, घूंघट, जींस या हिजाब, यह महिला का अधिकार : प्रियंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*