मानववादी जनता पार्टी हुई यशवंत सिन्हा की UDA में शामिल

मानववादी जनता पार्टी हुई यशवंत सिन्हा की UDA में शामिल

विधान सभा चुनाव से पहले बिहार की कैडर आधारित मानववादी जनता पार्टी (MJP) यूनाइटेड डेमोक्रेटिक अलायन्स (UDA) में शामिल हो गयी है.

बता दें कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं पूर्व ब्यूरोक्रेट यशवंत सिन्हा द्वारा गठित UDA में कुल मिलाकर 19 दल शामिल है. जिनमे मानववादी जनता पार्टी प्रमुख है. यह गठबंधन NDA (National Democratic Alliance) और UPA (United Progressive Alliance) और बिहार में महागठबंधन से भी बड़ा है.

बिहार चुनाव में NDA होगा धाराशायी: UDA

मानववादी जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर फ़िरोज़ मंसूरी (Professor Firoz Mansoori) ने बताया कि मानव वादी जनता पार्टी जनता पार्टी ने UDA अध्यक्ष यशवंत सिन्हा के अनुरोध पर गठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया है. हमारी पार्टी एक कैडर आधारित पार्टी है जो पिछले 6 सालों से समस्त बिहार में सक्रिय है. हमारी पार्टी में हर वर्ग के लोग शामिल है और इसका सपोर्ट बेस काफी बड़ा हुआ है.

यह पूछने पर कि बिहार चुनाव में MJP को UDA गठबंधन की तरफ से कितनी सीटें मिलेंगी उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने यशवंत सिन्हा के नेतृत्व पर भरोसा जताया है. आगामी दिनों में सीटों की संख्या पर विस्तृत जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा एक साफ़ छवि वाले व्यक्ति है और आज समस्त बिहार को उनके जैसे नेता की ज़रुरत है.

बता दें कि UDA के संयोजक राजीव भृगुकुमार की मौजूदगी में मानववादी जनता पार्टी के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार आर्य की ने गठबंधन में शामिल होने का ऐलान किया। इस संवाददाता सम्मलेन में मानव वादी जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर फ़िरोज़ मंसूरी मजूद रहे थे.

चिराग की अकड़ हुई ढीली, अब 36 सीटें मांग रही लोजपा

मानववादी जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर फ़िरोज़ मंसूरी ने यह भी कहा कि आगामी बिहार विधान सभा चुनाव में बेरोज़गारी, पलायन, शिक्षा एवं किसानो की स्थिति मुख्य मुद्दा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*