मनीष कुमार और भरत यादव हत्याकांड में 4 गिरफ्तार

मनीष कुमार और भरत यादव हत्याकांड में 4 गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण के आदापुर में दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड के पीछे भूमि विवाद माना जा रहा है।

मोतिहारी जिला के थाना क्षेत्र आदापुर के गाँव कचुरबारी में दो व्यक्तियों के हत्या काण्ड में चार आरोपियों को आदापुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपियों को कचुरबारी में छापामारी करके गिरफ्तार किया। गिरफ्तार होनेवालों में हरेन्द्र यादव, संजय यादव, विजय यादव और प्रमिला देवी शामिल हैं। यह मामला जमीन विवाद का है। दो कट्ठा जमीन लेने का विवाद चार साल से चल रहा है। पीड़ित पक्ष वाले लेना चाहते थे वही हत्याकांड के आरोपी भी जमीन लेना चाहते थे।

प्रमिला देवी पर आरोप है कि वह बहुत पहले से ही धमकी दे रही थी। प्लानिंग बनाकर मनीष कुमार यथा भरत यादव को निर्मम हत्या कर गन्ने के खेत मे शव को फेंक दिया गया था। पीड़ित परिजन ने आदापुर थाना पुलिस को लिखीत आवेदन में गिरफ्तार लोगों को आरोपी बनाया था । थाना पुलिस की कार्रवाई मे चारों को 24 घन्टे के अन्दर ही गिरफ्तार कर लिया है । अग्रिम कारवाई कर गिरफ्तार अभियुक्त को आदापुर थाना पुलिस न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी आदापुर थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने दी है।

तेज प्रताप ने 9 पत्रकारों को मानहानि का भेजा कानूनी नोटिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*