मांझी ने गया में नीतीश को भावी PM, तेजस्वी को भावी CM कहा

मांझी ने गया में नीतीश को भावी PM, तेजस्वी को भावी CM कहा

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने गया में एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार को भावी PM और तेजस्वी यादव को भावी CM कहा। इसके बाद तो खूब बजी ताली।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दोनों आज गया में थे। दोनों ने गया में रबर डैम का उद्घाटन किया। अब विष्णुपद मंदिर के निकट सालों भर पानी मिलेगा, जिससे यहां आनेवाले लोगों को पानी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। फल्गु नदी में बरसात के महीने में ही पानी रहता है। बाकी दिनों में पानी नहीं रहने के कारण यहां लोगों को पूजा-पाठ करने में परेशानी होती है। अब रबर डैम में हमेशा पानी रहेगा। इसी कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने ऐसी बात कही कि सभा में खूब तालियां बजीं।

न्यूज एजेंसियों से मिली खबर के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का भावी प्रधानमंत्री तथा तेजस्वी यादव को प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री कह कर संबोधित किया। इसके बाद तो कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने खूब तालियां बजाईं। जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के देशभर के विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास की सराहना की। तेजस्वी यादव ने जिस तरह आधी रात को पीएमसीएच पहुंच कर खुद स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल देखा और फिर दिन में विभाग के सभी अफसरों को 60 दिनों में सुधार करने का टास्क दिया, उसकी भी यहां सराहना करते लोग दिखे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यह देश सबका है। हिंदू-मुस्लिम- सिख-ईसाई सब एक हैं और देश में सबको समान अधिकार है। उन्होंने कहा कि बिहार में हमेशा धार्मिक सद्भाव रहा है, इसी हर हालत में कायम रखा जाएगा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने चुनावी वादों को पूरा करने का संकल्प दोहराया और कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है। दवाई, कमाई, सिंचाई, पढ़ाई, नौकरी-रोजगार का वादा पूरा करेंगे। उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उन क्षेत्रों में कुछ ही दिनों में बदलाव दिखने लगेगा।

ममता ने कहा, अब हमारे साथ नीतीश और सोरेन भी, अब खेला होबे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*