मौलाना बलियावी को धमकी ‘BJP की गुलामी न छोड़ी तो जायेगी जान’

मौलाना बलियावी को धमकी ‘BJP की गुलामी न छोड़ी तो जायेगी जान’

मौलाना बलियावी को धमकी ‘BJP की गुलामी न छोड़ी तो जायेगी जान’

जनता दल यू के विधान पार्षद व एदारा शरिया ( Edara Sharia) के प्रमुख मौलान गुलाम रसूल बलियावी( Maulana Ghulam Rasool Baliyawi) को जान से मारने की धमकी दी गयी है.

मौलाना बलियावी ने इस संबंध में एक एफआईआर पटना स्थित कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. कोतावली पुलिस ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है और दोषी को छोड़ा नहीं जायेगा.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि किसी ने मौलाना बलियावी को फोन कर धमकी दी है.

फिर ‘गुलाम’ की गिरफ्त में आयी इदारा शरिया की बादशाहत, सियासत से पाक नहीं हो सका संगठन

बताया जाता है कि फोन करने वाले ने खुद को छोटा शकील का आदमी बताते हुए मौलाना बलियावी को फोन किया और कहा कि तुम भाजपा और आरएसएस की गुलामी छोड़ो वर्ना जान से जाने के लिए तैयार रहो.

इस संबंध में मौलाना बलियावी ने मीडिया से कुछ भी कहने से गुरेज किया है.

गौरतलब है कि मौलाना बलियावी जनता दल यू के राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. मौलाना बलियावी पटना स्थित इस्लामी संस्थान एदारा शरिया के प्रमुख भी हैं.

आप को याद दिला दें कि पिछले वर्ष जब सीएए के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन हो रहे थे तो एक बार सैकंड़ों की संख्या में मुस्लिम नौजवानों ने मौलाना बलियावी को उनके कार्यालाय में घेर कर उनके खिलाफ नारेेबाजी भी की थी. लोगों का आरपो था कि नागरिकता संशोधन कानून जो मुसलमानों के खिलाफ है उनकी पार्टी ने उस कानून का समर्थन किया है. इस पर मौलाना बलियावी को अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए.

हालांकि बाद में मौलाना बलियावी ने भी नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शनों में हिस्सा लिया था.

मौलाना बलियावी को जान से मारने की कथित धमकी ऐसे समय में आयी है जब नीतीश कुमार की कैबिनेट का विस्तार होने की बात चल रही है. राजनीति पर नजर रखने वालों का कहना है कि मौलाना बलियावी भी मंत्री पद पाने के इच्छुक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*