मेरठ के जहरीली मानसिकता के SP के खिलाफ नकवी ने की कार्रवाई की मांग

मेरठ के जहरीली मानसिकता के SP के खिलाफ नकवी ने की कार्रवाई की मांग

Akhilesh Narayan Singh SP

Akhilesh Narayan Singh SP

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मुसलमानों को पाकस्तान भेजने की बात कहने वाले मेरठ के जहरीली मानसिकता के एसपी के खिलाफ कारर्वाई करने की मांग की है.

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि वॉयरल विडियो में पाकिस्तान भेजने का कथन अगर सच है ति इस एसपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए.

काबिले गौर है कि 20 दिसम्बर को मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह को एक मुस्लिम मुहल्ले में लोगों से कहते सुना जा रहा है कि तुम सब पाकिस्तान चले जाओ. एसपी ने इस दौरान न सिर्फ भद्दी गालियों का इस्तेमाल करते हुए देखे जा रहे हैं बल्कि अपने दलबल के साथ लोगों को बार बार धमकी दे रहे हैं.

इस मामले में एसपी अखिलेश नारायण सफाई तो दी है लेकिन पाकिस्तान जाने वाले कथन का खंडन नहीं किया है.

हुआ था विडियो वॉयरल

सफाई के दौरान एसपी ने कहा है कि कुछ युवक पुलिस वालों को देख कर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे  लगा रहे थे. एसपी ने अपने बचाव में सफेद झूठ बोला है इस बात का प्रमाण यह है कि मेरठ शहर में नागरिकता कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शन में पहले ही चार लोगों की मौत हो गयी थी.

पुलिस के ऊपर गोली चलाने का आरोप लगा है और वहां के मुसलमानों के घरों में पुलिस घुस कर बूढ़े बुजुर्गों के अलावा महिलाओं पर भी लाठिया बरसा रही थी. ऐसे में दहशत से डरे लोग पुलिस को देख कर नारा लगाने का साहस कैसे कर सकते हैं.

Also Read

उत्तर प्रदेश को म्यांमार बनाने पर तुला है योगी का जुल्मी राज

 

आपको बता दें कि मेरठ के एसपी ने जैसी गालियों का इस्तेमाल किया है उन्हें लिखना या बताना भी शालीनता नहीं है.

यह विडियों पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुख्तार अब्बास नकवी की इस मांग की प्रशंसा होनी चाहिए कि भाजपा में रहते हुए उन्होंने यूपी के सीएम आदित्यनाथ के शह के कारण बेलगाम इस एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हालांकि आदित्यनाथ योगी अपने इस खास पसंद के एसपी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे इस बारे में कहना आसान नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*