#Modi_Burns_India दिन भर करता रहा ट्रेंड

Modi_Burns_India दिन भर करता रहा ट्रेंड

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ देश की जनता का आक्रोश ट्विटर पर फूट पड़ा है. उन्हें झूठा, विनाशक, विभाजनकारी और देश को बर्बाद करने वाला बताया जा रहा है.

ट्विटर पर Modi_Burns_India हैशटैग दिन भर ट्रेंड करता रहा. करीब एक लाख लोगों ने इस पर टिप्पणियां या प्रतिक्रिया दी.

लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तस्वीर क्लब करके शेयर की है. इस में मोदी को श्रीमान झूठा, अमित शाह को श्रीमान विभाजनकारी और वित्त मंत्री सीतारमण को श्रीमति बेचने वाली कहा गया है.

हर प्रसाद बेहरा ने ट्विट किया है पेट्रोल , डीजल की कीमतों की आसमान छूती फेहरिस्त के साथ वैश्वक स्तर पर भारत में भुखमरी की रैंकिग में इजाफे का उल्लेख किया है.जबकि सलमा ने नरेंद्र मोदी के रोम यात्रा की तूलना करते हुए लिखा है कि नीरो रोम की यात्रा पर हैं. अनेक लोगों ने हिंदी व अंग्रेजी के अलावा तमिल वे तेलुगू में भी अपना आक्रोश व्यक्त किया है.

पोप से मिले पीएम, योगी और यूपी भाजपा के उड़े होश

शक्ति विग्नेश नामक व्यक्ति ने घरेलू गैस की कीमत पिछले एक साल में 350 रुपये बढ़ाने के लिए मोदी को बधाई दी है. जबकि साइमन राज ने मनमोहन सिंह के कार्यकाल से नरेंद्र मोदी के कार्यकाल यानी सात वर्षों में करीब ढ़ाई गुना गैस की कीमत में इजाफे का उल्लेख किया है.

मेल बेबी नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि दो गुजराती ( मोदी-शाह) भारत को बेचने में लगे हैं जबकि दो अन्य गुजराती (अम्बानी, अडाणी) भारत को खरीदने में लगे हैं जबकि आम आदमी मर रहा है और अंधभक्त खुश हैं.

वहीं काजल पशुपति ने अखबार के कतरन को साझा किया है जिसमें लिखा है कि मुझे 50 दिन का समय दीजिए, मैं गलत हुआ तो मुझे जिंदा जला दीजिएगा. ( यह वाक्य मोदी ने नोटबंदी के समय कहा था)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*