मोदी गाड़ी में आगे, पीछे पैदल योगी पर अखिलेश का तंज

मोदी गाड़ी में आगे, पीछे पैदल योगी पर अखिलेश का तंज

आज बड़े ही ताम-झाम के साथ प्रधानमंत्री ने पूर्वांचल एस्परेस वे का उद्घाटन किया। अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर किया। आगे गाड़ी पर पीएम और पीछे पैदल सीएम।

गाड़ी में पीएम, पीछे पैदल सीएम

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितने प्रचार और ताम-झाम के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया, उससे कहीं ज्यादा विवाद, सवाल खड़े हो गए। यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को चुनौती दे रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी एक बड़ी गाड़ी में आगे चल रहे हैं। और पीछे-पीछे अकले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पैदल चल रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसा और कहा- तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया।

जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया।

बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…।

एक्सप्रेस वे पर दिनभर सपा और भाजपा में ठनी रही। सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने कहा-पूर्व CM श्री @yadavakhileshजी ने पूर्वांचल की जनता को समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे समर्पित किया। रिकार्ड समय में भूमि अधिग्रहण किया,3-3 बजट दिए भाजपाई उसके नाम फीता काट रहे है आज अपने गांव उकरौड़ा आजमगढ़ में सारे बंधन तोड़कर हमने साईकिल चलाई और सपा का काम जनता के नाम किया। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने कहा-दूसरों के विकास की सोच को अपनी बताना, भाजपा की मजबूरी है, क्यों कि उनकी सोच विकास की नहीं अपितु धर्म, जाति के नाम पर लड़ा कर अपना उल्लू सीधा करने की है।

आज पूरे पूर्वांचल में लोगों को बस की कमी के कारण खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लोगों को लाने के लिए प्रशासन ने बसों को अपने अधीन कर लिया था। इस संबंध में भी सोशल मीडिया में कई खबरें और वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री के ताम-झाम की लोग अटलबिहारी वाजपेयी सरकार की शाइनिंग इंडिया से भी चुलना कर रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि बड़े विमान उतारने से क्या महंगाई और बेरोजगारी का सवाल खत्म हो जाएगा?

गोबर खाने वाला डॉक्टर हुआ ट्रोल, सुगंधित गौमूत्र भी चर्चा में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*