Modi का दावा RJD के लोग ही शराब बेच रहे, पर मिला करारा जवाब

मोदी का दावा RJD के लोग ही शराब बेच रहे, पर मिला करारा जवाब

सीएम नीतीश कुमार के 2025 में तेजस्वी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के बयान के बाद भाजपा सांसद Sushil Modi का आरोप कि RJD के लोग ही शराब बेच रहे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले तीन दिनों में कई बार कह चुके कि 2025 में बिहार विधानसभा का चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे। इसी बीच भाजपा ने राजद पर बड़ा आरोप सगाया है। भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में राजद के लोग ही शराब बेच रहे हैं। इस आरोप का राजद ने कड़ा जवाब दिया है।

राजद ने अखबारों और डिजिटल मीडिया में प्रकाशित खबरों को फिर से याद दिलाया है, जिसमें शराब का धंधा करने में भाजपा नेता लिप्त पाए गए। युवा राजद ने शराब पीने के कारण भाजपा नेता की गिरफ्तारी की खबर शेयर करते हुए लिखा-वैसे तो ये वृद्धावस्था में छोटका मोदी बिल्कुल ही मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, पर हर अनर्गल बकने वाले को आईना दिखाना भी तो ज़रूरी है! सबूत के साथ कहा जा सकता है कि बिहार में शराब के अवैध के व्यापारी, उपभोक्ता और सप्लायर… तीनों खुद भाजपाई हैं! छोटका मोदी खुद दारू के नामी आदी हैं ! युवा राजद ने जो खबर शेयर की है उसमें दरभंगा भाजपा के नेता अजय सरावगी की शराब पीने के कारण गिरफ्तारी का उल्लेख है। अजय भाजपा विधायक संजय सरावगी के छोटे भाई हैं।

राजद किसान प्रकोष्ठ ने दैनिक अखबार की खबर शेयर की है, जिसमें महागठबंधन सरकार 10 लाख रोजगार-नौकरी देने की तैयारी में जुटी है की चर्चा है। इस खबर के साथ किसान प्रकोष्ठ ने लिखा-3 महीने में ऐसा क्या हुआ कि महिलाएँ और बच्चे शराब की होम डिलीवरी करने लग गए? या पहले तुम्हारे आंख, कान और ज़बान मोदी के पाजामे के नाड़े से बंधे थे! BJP ने बिहार की जो दुर्दशा बनाई है, उसे ठीक होने में कुछ समय लगेगा! बेशर्म भाजपाइयों, बिहार में महिलाएँ नियुक्ति-पत्र ले रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखा है कि अगर सुशील मोदी के पास सबूत है, तो थाने में देकर गिरफ्तार कराएं। बिना आधार के आरोप लगाना गलत है।

संसद से सड़क तक मौलाना आजाद फेलोशिप बंद करने का विरोध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*