मोदी की ‘नौटंकी’ के बाद भक्त 1984 दोहराने की दे रहे धमकी

मोदी की ‘नौटंकी’ के बाद भक्त 1984 दोहराने की दे रहे धमकी

प्रधानमंत्री मोदी की ‘सुरक्षा में चूक’ के बहाने अपने ही देश के एक हिस्से की जनता को आतंकी साबित करने की कोशिश हो रही है। भक्त दे रहे 1984 दोहराने की धमकी।

प्रधानमंत्री के एक बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनके कट्टर समर्थक सीधे-सीधे जनसंहार की धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं कि इंदिरा गांधी के समर्थक कम थे। ये मोदी है। 1984 से भी बड़ा होगा। ऐसा होगा कि पूरी नस्ल खत्म हो जाएगी। हरिद्वार में 20 लाख मुस्लिमों के कत्लेआम का आह्वान करनेवालों पर कुछ नहीं हुआ और अब हरिद्वार की अगली कड़ी सामने आ गई। मोदी भक्त खुलेआम जनसंहार की धमकी दे रहे हैं। न सिर्फ फेक अकाउंट के जरिये ऐसी धमकी दी जा रही है, बल्कि फेसबुक पर पहचानवाले अकाउंट से भी 1984 दोहराने की धमकी दी जा रही है। जालंधर से टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में ऐसी धमकियों पर विस्तृत रिपोर्ट छपी है।

फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने लगातार कई ट्वीट करके दहशत फैलाने, अपने ही देश के नागरिकों को आतंकी साबित करने का कड़ा प्रतिवाद किया है। उन्होंने ट्वीट किया-कोई मज़बूत रीढ़ और आत्मा वाला प्रधानमंत्री होता, तो अपने ही देश के अपने ही राज्य के अपने ही लोगों से सीधे जा कर मिलता, बात करता, पर कमज़ोर प्रधानमंत्री ने अपने ही देश के अपने ही लोगों को 24 घंटे में आतंकी/खालिस्तानी करार करवा दिया और ख़ुद के “ज़िंदा लौटने” को एक योद्धा की वापसी।

पंजाब के खिलाफ नफरत का माहौल बनाने में गोदी मीडिया जुट गया है। पत्रकार श्याम मीरा सिंह ने गोदी पत्रकार सुधीर चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंजाब से बेहतर पाकिस्तान को बता रहा है। उन्होंने ट्वीट किया- राष्ट्रवादी एंकर सुधीर चौधरी के बोल- “पंजाब से अच्छा पाकिस्तान है, चन्नी से अच्छा नवाज़ शरीफ़ है।” जवाब में धरतीपुत्र किसान ने लिखा-इंसान कितना गिर सकता है। इसको देख लो, इसको पाकिस्तान अच्छा लग रहा है।

पीएम के ‘नाटक’ पर राजद ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*