मोदी राज में सबकुछ महंगा, बस एक ही चीज सस्ती : लालू

मोदी राज में सबकुछ महंगा, बस एक ही चीज सस्ती : लालू

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज पीएम नरेंद्र मोदी पर जम कर हमला किया। कहा, पेट्रोल, डीजल, सरसों तेल, रसोई गैस, आटा-दाल सब महंगा, बस एक ही चीज सस्ती है।

देश के अनेक नेता सीबीआई, ईडी के भय के कारण महंगाई पर बोलने से कतरा रहे हैं, लेकिन राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने महंगाई के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार बताया।

लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सबकुछ महंगा कर दिया है, लेकिन एक चीज सस्ती कर दी है। वह है आदमी की जान। पहले लॉकडाउन में पैदल चलते हजारों लोग मर गए, फिर कोराना में बिना इलाज के तड़प-तड़प के लोग मरे और अब कहीं मॉब लिचिंग के नाम पर मारा जा रहा है, कहीं मुस्लिम ढाबे वाले को पीटा जा रहा है, कहीं फेरीवाले को। मध्यप्रदेश में एक गरीब आदिवासी को ट्रक के पीछे रस्सी से बांधकर घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सख्त आलोचना करते हुए ट्वीट किया-आटा, सब्जी, फल, दाल, तेल, मसाले, पेट्रोल, डीजल, गैस, दवा, भाड़ा सब महंगा हो गया है। डबल इंजन सरकार ने खाद्य पदार्थ खरीदने से लेकर खाना पकाने तक देश में सब महंगा कर दिया है।

देश में अब बस इंसान की जान सस्ती है जो कभी भूख तो कभी तंगी से तो कभी लिंचिंग से चली जाती है।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी महंगाई पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। कहा कि देश की जनता को मोदी के अचेछ दिन नहीं चाहिए। हमें पुराने दिन ही लौटा दो। उन्होंने व्यंग्य किया-

तेरी सदा ही हार हो महारानी महंगाई

अच्छे दिन छोड़, पुराने दिन दो लौटाई।

कल तक जगदा बाबू की तारीफ, अब भेज रहे मानसिक अस्पताल

तेजस्वी यादव ने कहा कि BJP को पहले महंगाई ‘डायन’ नज़र आती थी, सत्ता में आने पर महंगाई ‘महबूबा’ नजर आ रही है।

ललन सिंह की असली परीक्षा आगे है, ये हैं दो सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*