मोदी से आगे निकली भाजपा की युवा नेत्री, रातों-रात हुई चर्चित

मोदी से आगे निकली भाजपा की युवा नेत्री, रातों-रात हुई चर्चित

भाजपा की युवा नेत्री ने वाट्सएप ज्ञान का ऐसा प्रदर्शन किया कि रातों-रात चर्चित हो गई। उसके वाट्सएप ज्ञान से देश का माथा ऊंचा हुआ या नीचा, फैसला आप करिए।

भाजपा की एक युवा नेत्री ने देश के एक प्रसिद्ध न्यूज चैनल के लाइव शो में ऐसा ज्ञान दिया कि एंकर से लेकर दर्शक तक चकाचौंध हैं। नेत्री ने कहा कि भारत की आजादी पूर्ण नहीं है। गांधी और नेहरू ने अंग्रेजों से सिर्फ 99 साल की लीज पर आजादी ली है। उसने अपने इस ज्ञान के पक्ष में कई तर्क भी दिए। कहते हैं, देश का भविष्य उसके युवाओं के हाथ में होता है। अभ भाजपा किस तरह अपने युवाओं को ज्ञान से लैस कर रही है, आपके सामने है। ये ही लोग मोदी जी के उत्तराधिकारी हैं।

हुआ ये कि द लल्लन टॉप के एक कार्यक्रम में एक पैनल चर्चा कर रहा था। भाजपा की युवा नेत्री रुचि पाठक ने कहा कि गांधी और नेहरू ने अंग्रेजों से 99 साल की लीज पर आजादी ली है। उसके बाद हमारा देश फिर से गुलाम हो जाएगा।

रुचि पाठक ट्विटर और सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लोग बता रहे हैं-वाट्सएप यूनिवर्सिटी, प्रोफेसर का नाम-रुचि पाठक, दल का नाम-भाजपा। कई लोगों ने रुचि का वाट्सएप यूनिवर्सिटी का टॉपर करार दिया है।

सबसे बड़ी बात यह है कि वह इतने आत्मविश्वास से लीजवाली आजादी कह रही है, जितने आत्मविश्वास के साथ प्रदानमंत्री मोदी ने भी यह नहीं कहा था कि उन्होंने 1987-88 में ही डिजिटल कैमरे से गुजरात का फोटो दिल्ली के अखबार में भेजा था। कांग्रेस की रागिनी नायक ने कहा- इतने आत्मविश्वास के साथ झूठ बोलने के लिए बेशर्मी और मानसिक दिवालियापन का जो मिश्रण चाहिए, वो संघियों में प्रचुर मात्रा में मिलता है।

उधर, सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी को टैग करके लोग पूछ रहे हैं कि क्या आप भाजपा नेत्री के दावे से सहमत हैं?

और हां, हमेशा की तरह रुचि पाठक के बचाव में भी कई भक्त सक्रिय हैंं। वे लीजवाली आजादी के प्रश्न पर बोलने के बजाय दूसरे मुद्दों पर ध्यान भटकाने के काम में लग गए हैं। आप पूछिए आम, तो वे इमली कहेंगे। जो हो, रुचि पाठक देश में चर्चित तो हो ही गई। जह हो वाट्सएप यूनिवर्सिटी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*