MP गीता कोड़ा ने बताया सोनिया गांधी को कैसे अपशब्द कहे गए

MP गीता कोड़ा ने बताया सोनिया गांधी को कैसे अपशब्द कहे गए

झारखंड की कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा ने बताया किस प्रकार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उंगली दिखा-दिखा कर अपमानित किया।

आज मीडिया में खबरें चल रही हैं कि संसद में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी में नोकझोंक हुई। झारखंड की कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा ने मीडिया को विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी किसी महिला सांसद से बात कर रही थीं, तभी वहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंच गई। गीता कोड़ा ने बताया कि भाजपा की महिला सांसद ही नहीं, पुरुष सांसद भी सोनिया गांधी पर बोलने लगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बार-बार सोनिया गांधी की तरफ उंगली दिखा कर कहा कि ये बहुत बोल रही थी। यो बहुत बोल रही थी। गीता कोड़ा ने कहा कि ऐसी भाषा (तुम वाली) का प्रयोग किया गया, जो किसी भी सांसद को अपमानित करने वाला है। हम बहुत दुखी हैं। आप भी गीता कोड़ा को इस वीडियो में देखिए-

एक दूसरी खबर के मुताबिक सोनिया गांधी किसी अन्य महिला सांसद से बात कर रही थीं। तभी वहां स्मृति ईरानी पहुंच गईं। उन्होंने महिला सांसद और सोनिया गांधी के बीच जारी बात के बीच कुछ कहा, जिस पर सोनिया गांधी ने कहा-डोंट टॉक टू मी।

कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर कई आरोप लगाए। कांग्रेस ने कहा आज संसद भाजपाई गुंडागर्दी की गवाह बनी और महिलाओं के प्रति सम्मान की हमारी गौरवशाली परंपरा का सिर शर्म से झुक गया। आज संसद परिसर में भाजपा के सांसदों ने सोनिया गांधी जी के साथ देश की करोड़ों महिलाओं का अपमान किया है। लोकसभा स्थगित होने के बाद बाहर संसद परिसर में स्मृति ईरानी की शह पर भाजपा सांसदों ने महिला गौरव और मर्यादाओं को कलंकित किया है। सोनिया गांधी जी के साथ अपमानजनक व्यवहार भाजपा का असली चेहरा है।

बिहार कांग्रेस भी फॉर्म में, बेगूसराय, वैशाली, गया, सहरसा में प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*