सांसद मनोज तिवारी का सिर फटा, मूत्र विभाग में भर्ती

सांसद मनोज तिवारी का सिर फटा, मूत्र विभाग में भर्ती

सांसद मनोज तिवारी में के सिर में चोट लग गई है। वे अस्पताल में भर्ती हैं। उनके साथ जो डॉक्टर दिख रहे हैं, वे मूत्र विभाग के हैं। कई यूजर्स ने उठाए सवाल।

आज भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अस्पताल में भर्ती दिख रहे हैं। उनके सिर में पट्टी बंधी है। उनके बगल में एक डॉक्टर खड़े दिख रहे हैं। पत्रकार हेमवती नंदन रजौरा ने सवाल उठाया कि वे उनके सिर में चोट लगी है, लेकिन वे यूरोलॉजी विभाग में भर्ती हैं। उनके बगल में खड़े डॉक्टर मूत्र विभाग के अध्यक्ष हैं।

हेमवती नंदन रजौरा ने ट्वीट किया-मनोज तिवारी जी को यूरोलॉजी यानी मूत्र विज्ञान विभाग के डॉक्टर के अंदर भर्ती किया गया है। इनके बगल में खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे डॉक्टर अनूप कुमार अस्पताल के मूत्र विज्ञान विभाग के प्रमुख हैं। #ManojTiwari #Safdarjung

पत्रकार के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया में हंगामा हो गया। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी.वी.श्रीनिवास ने भी सवाल उठाया-सांसद मनोज तिवारी जी को चोट सिर में लगी है, फिर यूरोलॉजी (मूत्र विज्ञान विभाग) में भर्ती क्यों है?

डंकापति ने ट्वीट किया-अब जनता को क्या पता कहां-कहां चोट लगी है। फरहान खिलजी ने कहा-नौटंकीबाज़ है। नौटंकी कर रहा है डॉक्टर तो सही चुन लेता। युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास के ट्विटर हैंडल पर लोगों ने सांसद मनोज तिवारी पर खूब कटाक्ष किए हैं। आप भी देख सकते हैं। कई लोगों ने हल्के अंदाज में मनोज तिवारी पर टिप्पणी की है, जिसे हम यहां नहीं लिख सकते।

सांसद मनोज तिवारी ने वीडियो जारी करके समर्थकों से चिंता न करने को कहा है। वीडियो में वे कहते दिख रहे हैं कि उनकी जो मांग है, वह जारी रहेगी। यह नहीं कहा कि क्या मांग है। लगता है, वे छठ पूजा धूमदाम से करने की सरकार से भाजपा की मांग के संदर्भ में चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो में यह नहीं बताया कि सिर में चोट कैसे लगी।

सरकार नौकरी-नौकरी खेल रही, फॉर्म बेच वसूले करोड़ों : राजद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*