मुकदमे से नहीं डरे पप्पू, किया एक और खुलासा, बौखलाए ट्रोल

मुकदमे से नहीं डरे पप्पू, किया एक और खुलासा, बौखलाए ट्रोल

पप्पू यादव ने भाजपा सांसद के यहां रखे दर्जनों एंबुलेंस का मामला उजागर करने के बाद एक और खुलासा किया। पप्पू की सराहना के बजाय कौन चला रहा निंदा अभियान।

पटना में महामारी से पीड़ित परिवार को ढाढ़स बंधाते पप्पू यादव

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दो दिन पहले छपरा के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के यहां रखे दर्जनों एंबुलेंस छिपा कर रखने का मामला उजागर किया। कल उन्होंने एंबुलेंस से बालू ढोये जाने का वीडियो जारी किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी से सीखते हुए घोटाला, गड़बड़ी उजागर करनेवाले को पुरस्कृत करने के बजाय मुकदमा कर दिया। मालूम हो कि यूपी में कई पत्रकारों पर मुकदमे हुए।

भाजपा सांसद पर कार्रवाई करने के बजाय पप्पू यादव पर लॉकडाउन तोड़ने, फिरौती मांगने, एंबुलेंस में तोड़फोड़ करने के आरोप पर मुकदमे किए गए हैं। लेकिन मुकदमों से घबराने के बजाय पप्पू यादव ने आज एक और खुलासा किया। उन्होंने गर्दनीबाग अस्पताल में बिल्कुल नए ऑक्सीजन सिलेंडर को कबाड़खाने में रखने का वीडियो जारी किया।

भाजपा सासंद पुत्र ने थाईलैंड से मंगाई कॉलगर्ल, कोरोना से मौत

पटना के अखबारों ने पहले तो पप्पू यादव के कार्य की अनदेखी करने की कोशिश की। जब उन्होंने भाजपा सांसद के यहां छिपा कर रखे दर्जनों एंबुलेंस का मामला सामने लाया, तो पटना के अखबारों ने इसे छापने की हिम्मत नहीं दिखाई। लेकिन पप्पू यादव लगातार सक्रिय रहे। आज एक अखबार ने एंबुलेंस से बालू ढोने की खबर प्रकाशित की है। लेकिन अखबार ने सरकार से यह पूछने की हिम्मत नहीं की कि रूडी पर मुकदमा करने के उल्टा पप्पू पर मुकदमा क्यों?

पटना से ही प्रकाशित एक दूसरे अखबार ने तो हद कर दी। उसने खबर बनाई-एंबुलेंस को क्षतिग्रस्त करने के मामले में पप्पू यादव पर प्राथमिकी। अखबार ने लिखा कि पप्पू ने लॉकडाउन के नियम तोड़े। अखबार भाजपा सांसद और सरकार पर सवाल करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

उधर, पप्पू के खिलाफ पूरी ट्रोल आर्मी लग गई है। कहा जा रहा है कि पप्पू यादव प्रचार के लिए यह सब कर रहे हैं। एक भाजपा समर्थक ने ट्विट किया-पप्पू नाटक कर रहे हैं। भाजपा के बड़े नेता चुप हैं, पर समर्थक पप्पू की निंदा पर उतर आए हैं।

इस बीच भाकपा माले ने पप्पू यादव पर मुकदमा करने की निंदा की है। पार्टी के पॉलित ब्यूरो के सदस्य धीरेंद्र झा ने पप्पू यादव पर किए गए मुकदमे अविलंब वापस लेने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*