मुस्लिम महिला के सिर से टोकरी गिरी, तो हनुमान जी ने क्या किया

मुस्लिम महिला के सिर से टोकरी गिरी, तो हनुमान जी ने क्या किया

अवकाशप्राप्त Wg Cdr अनुमा आचार्य ने आज एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है। एक मुस्लिम महिला के सिर से फलों की टोकरी गिर गई। हनुमान जी आ रहे थे, वे रुक गए…।

पुरानी कहावत है- हजार शब्दों से ज्यादा प्रभावशाली एक तस्वीर होती है। अब नई कहावत है कि हजार शब्दों से ज्यादा प्रभावशाली एक मिनट का वीडियो होता है। Wg Cdr अनुमा आचार्य ने आज एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जो मुस्लिम महिलाओं को जलील करने के लिए बुल्ली बाई-सुल्ली बाई एप बनाते हैं, मस्जिदों के सामने शर्मनाक गाली देते हैं, उनके मुंह पर तमचा है। यह वीडियो न सिर्फ सच्ची भारतीयता को दिखाता है, बल्कि उससे भी कहीं अधिक सच्ची मानवता को स्थापित करता है।

वीडियो में एक मुस्लिम महिला सिर पर टोकरी लिए जा रही है। वह बोझ संभाल नहीं पाती और टोकरी सड़क पर गिर जाती है। फल-सब्जियां सड़क पर फैल जाती हैं। कई लोग सड़क पर हैं, पर कोई मदद के लिए नहीं आता। तभी पीछे से साइकिल पर हनुमान जी आ रहे थे। वे साइकिल किनारे खड़ी करते हैं और सारा सामान सड़क से चुन कर टोकरी में रखते हैं। फिर अपनी साइकिल पर टोकरी रख कर साथ चल पड़ते हैं। और मुस्लिम महिला ने हनुमान जी का गदा पकड़ लिया। आज के नफरती दौर ये वीडियो सबको देखना चाहिए। ये है वीडियो-

इस वीडियो को देख कर ट्विटर पर अनेक लोगों ने कहा कि यह असली भारत है। पत्रकार अजय शुक्ला ने लिखा-यही हमारा भारत और हिंंदुस्तान है। नफरत वाला न्यू इंडिया नहीं। एक यूजर ने लिखा कि यह बनाया गया वीडियो है, तो तुरत दूसरे ने जवाब दिया कि अगर बनाया गया है, तब भी सराहनीय है। देश को ऐसे ही संदेश की जरूरत है। भाईचारा और प्रेम ही इस देश को आगे बढ़ाएगा। विंग कमांडर अनूमा आचार्य (रि) के इस वीडियो को तीन हडार लोग लाइक कर चुके हैं और लगभग आठ सौ लोग रिट्वीट कर चुके हैं।

बिहार की राजधानी पटना से इसी तरह की सच्ची घटना सामने आ चुकी है, जब पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर ने अजान के समय हनुमान चालीसा बंद कर दिया और मस्जिद ने भी हिंदू भक्तों का ख्याल रखा।

प्रशांत किशोर बिहार में बनाएंगे पार्टी, JDU को क्यों लगी मिर्ची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*