जनबलात्कार की गवाह बच्चियां लापता,लालूृ-तेजस्वी ने बोला नीतीश पर हमला

जनबलात्कार कांड में ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ गवाह बनीं पांच लड़कियों के मुकामा शेल्टर होम से अचानक ला पता हो जाने पर लालू व तेजस्वी ने एक साथ नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने शेल्टर होम बलात्कार मामले में आरोपी ब्रजेश ठाकुर को बचाने का सीधा आरोप लगाया है.

इतना ही नहीं तेजस्वी ने तो इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर डॉयरेक्ट आरोप लगाया है कि इस मामले में उनकी भी भूमिका है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि मुख्यमंत्री समेत पूरे तंत्र को बचाने के लिए मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड की 5 गवाह लड़कियां मोकामा शेल्टर होम से ग़ायब की गयीं. उन्होंने शंका जाहिर की है कि हो सकता है कि इन गवाह बच्चियों को लापता कर दिया गया हो ताकि वे मुख्य आरोपियों के खिलाफ गवाही न दे सकें.

तेजस्वी ने कामना की है कि भगवान इन अनाथ बच्चियों को दरिंदों से बचाए।  उन्होंने लिखा है कि “काले पाप से किए काले मुँह को बचाने के लिए सत्ताधारियों को क्या-क्या नहीं करना पड़ रहा है”?‬

 

जबकि लालू प्रसाद ने भी इस मामले में आज फेसबुक पर कूद पड़े. उन्होंने इस मामले को गंभीर बताते हुए लिखा कि  “मुज़फ़्फ़रपुर जन बलात्कार कांड की पीड़ित लड़कियाँ जो केस में गवाह थी उनको दूसरे शेल्टर होम से भी गायब कर दिया गया है और बताया ये जा  रहा कि वो फ़रार हुई है”।

लालू ने लिखा है कि  “कितनी निक्कमी सरकार है जो सत्ता संरक्षित जनबलात्कार से पीड़ित अनाथ बच्चियों को भी नहीं संभाल सकती”

गौरतलब है कि ‬पुलिस के अनुसार मोकामा स्थित एक शेल्टर होम से पांच लड़कियां लापता हो गयी हैं.गायब हुई लड़कियों में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड से जुड़ी पांच लड़कियां भी हैं. सभी पांच लड़कियां ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ गवाह हैं.

पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में केस दर्ज करने के साथ जांच शुरू कर दी है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*