सोनू के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, पढ़ाने की ली जिम्मेदारी

सोनू के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, पढ़ाने की ली जिम्मेदारी

बिहार के 11 साल का सोनू इन दिनों खूब चर्चा में हैं। सार्वजनिक तौर CM से पढ़ाई की गुहार लगाने के बाद हर तरफ उसकी हिम्मत की तारीफ हो रहीहै। अब सोनू के समर्थन में बॉलीवुड उतर आया है।

हालांकि अभी तक उसके पढ़ाई की कोई पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो पाई है।

दीपक कुमार ठाकुर,
बिहार ब्यूरोचीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर सोनू की पढ़ाई का खर्चा उठाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि सोनू के पास अपना एक विजन है। वो होनहार है। ऐसे बच्चे हमारा भविष्य हैं। हमें इनकी मदद करनी चाहिए। इसके लिए गौहर खान ने सोनू का डिटेल भी मंगवाया है।

ढह गया भूमिहारों का किला, JDU ने हेगड़े को रास का दिया टिकट

गौहर खान के साथ एक्ट्रेस पूजा भट्‌ट ने भी 11 साल के सोनू का समर्थन किया है। उन्होंने सोनू की CM से गुहार लगाते वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि जब कोई बच्चा टूटी हुई व्यवस्था को समझने की कोशिश करता है और ऐसी विकट परिस्थितियों में वह बर्बाद हो जाता है।

बच्चे ने सीएम नीतीश के आंखों में आंखें डालकर शिक्षा की बदहाली की बात बताई। उसने कहा कि अगर सरकार मदद करे तो वो भी पढ़ लिखकर आईएएस, आईपीएस बनना चाहता है। सोनू कुमार छठी कक्षा में पढ़कर 5वीं कक्षा तक के 40 बच्चों को शिक्षा देकर अपनी पढ़ाई का खर्च निकालता है। बच्चे ने कहा था कि नीतीश कुमार से उसे आश्वासन मिला है।

सोनू हरनौत प्रखंड के नीमा कौल का रहने वाला है. उसकी उम्र 11 साल है। अगर आप उसे मदद करना चाहते हैं तो दो नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। पहला नंबर है- 9931271570। ये गांव के मुखिया प्रतिनिधि रविशंकर कुमार का है। इनसे बात की जा सकती है। इसके अलावा दूसरा नंबर सोनू के चाचा रंजीत कुमार का है- 9939471840. इस पर भी संपर्क कर सकते हैं। सोनू 11 साल का है और वह मोबाइल नहीं रखता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*