नालंदा में व्यवसायी-पुत्र को बंधक बना लूट लिये 10 लाख

नालंदा में व्यवसायी-पुत्र को बंधक बना लूट लिये 10 लाख

नालंदा में आज दिनदहाड़े व्यवसायी-पूत्र को बंधक बनाकर अपराधियों ने साढ़े दस लाख की संपत्ति लूट ली। लूट की इस घटना से व्यवसायियों में रोष व्यापत है।

संजय कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में भी अपराधियों पर पुलिस अंकुश लगाने में विफल दिख रही है। एक के बाद एक अपराध की घटनाएं हो रही हैं। इसका खामियाजा अमन चैन पसंद लोगों को भुगतना पड़ रहा है। आज दिनदहाड़े एक व्यवसायी-पुत्र को बंधक बना कर अपराधियों ने साढ़े दस लाख की संपत्ति लूट ली।

बताया जाता है कि सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत संगत पर मोहल्ले में आज गुरुवार को दिन के उजाले में सक्रिय बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी सुजीत कुमार के पुत्र को बंधक बनाकर घर से नगदी जेवर समेत साढ़े दस लाख की संपत्ति लूट ली।

फिर किसानों के आगे झुकी सरकार, तीन कदम पीछे हटी

बताया जाता है कि यह घटना करीब 10:30 बजे दिन की है। चार की संख्या में बदमाश घर के प्रथम तले पर दाखिल हुए। कमरे में उनका 15 वर्षीय पुत्र शुभम राज मौजूद था। सबसे पहले शुभम को बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया। शुभम के हाथ-पैर बांधकर बदमाशों ने घर में रखे 10 लाख के जेवर और पचास हजार नगदी लूट ली।

लूट की घटना के समय व्यवसायी की पत्नी सुनैना देवी दूसरे तल्ले पर खाना बना रही थी। घटना को अंजाम देकर बदमाश पैदल ही भाग निकले। बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है।

नालंदा से उठी आवाज, जॉर्ज फर्नांडिस को मिले भारत रत्न

घटना की सूचना पाकर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। डीएसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुटे हैं। पुलिस ने अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा किया है। उधर, घटना से व्यवसायी वर्ग में रोष व्याप्त है। लोगोॆ का कहना है कि अब तो वे अपने घर में भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*