नंदीग्राम में ममता घायल, कहा मुझपर हमला हुआ

नंदीग्राम में ममता घायल, कहा मुझपर हमला हुआ

आज नंदीग्राम में ममता बनर्जी घायल हो गईं। उन्होंने कहा-मुझपर हमला हुआ। पैर में लगी है चोट। कहा, मुझपर हमले की साजिश रची गई। कोलकाता लौटीं।

अभी-अभी न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सुरक्षाकर्मी प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सहारा देते हुए कार से निकाल रहे हैं। टीवी एंकर राजदीप सरदेसाई ने ट्विट किया-नंदीग्राम में हाई ड्रामा, ममता घायल। दावा किया कि भाजपा समर्थकों ने हमला किया। भाजपा ने कहा नौटंकी।

राजदीप सरदेसाई के ट्विट पर अनेक लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि क्या मोदी गायल होते तो भी नाटक कहते? हालांकि सरदेसाई के जवाब में ट्विट करनेवालों में ऐसे लोगों की संख्या ज्यादा है, जो इसे ममता का नाटक करार दे रहे हैं।

उधर ममता के पक्ष में भी अनेक लोग ट्विट कर रहे हैं। पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी ने उम्मीद जताई कि दीदी जल्द स्वसथ होंगी। कहा-दीदी बड़ी लड़ाई लड़ रही हैं। वह जरूर जीतेंगी। सांसद नुसरत जहां ने कहा वे लोग दीदी को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं, पर दीदी हमेशा तनकर खड़ी रही हैं।

खबरों के मुताबिक दीदी कोलकाता लौट गईं। उन्हें किस अस्पताल में ले जाया जाएगा, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। मिल रही जानकारी के अनुसार ममता ने कहा कि उन्हें पीछे से धक्का दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*