NDA ने कर दी घोषणा: 3 मार्च को होगा चुनावी संखनाद, पीएम, सीएम समेत सभी दिग्गज रहेंगे मौजूद

भाजपा, जदयू और लोजपा सम्मिलित रूप से 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पहली बड़ी रैली करेंगी. यह रैली पटना के गांधी मैदान में होगी. इसमें नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नीतीश कुमार व राम विलास पासवान समेत अनेक नेता मौजूद रहेंगे.

इसकी घोषणा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने की. अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेस में वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि यह ऐतिहासिक रैली होगी. इस अवसर परभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस  भी मौजूद थे.
आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। रैली के लिए तीनों पार्टी के कार्यकर्ता पंचायत स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाएंगे। रैली के लिए नीतीश कुमार और रामविलास पासवान की स्वीकृति मिल चुकी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की तरफ से स्वीकृति मिलना बाकी है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में जो काम हुआ है, हम उसी को आधार बनाकर जनता के बीच जाएंगे।
 
उन्होंने कहा कि इस रैली में केंद्र सरकार की ओर से मोदी अपने पांच साल की उपलब्धियों को रखेंगे जबकि नीतीश कुमार बिहार में किये गये कार्यों का लेखा जोखा पेश करेंगे..
 
उन्होंने कहा कि महागठबंधन को हमारे कार्यों से अपने कार्यों की तुलना करने की सीधी चुनौती है। विपक्षी पार्टियां जब हर मुद्दे पर मात खा चुकी हैं तो अफवाहों का सहारा ले रही हैं। भ्रम का बाजार गरम कर किसी तरह सत्ता पाना चाहती हैं। पर, विपक्ष की दाल नहीं गलने वाली है। हम हर हाल में बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*