NDTV की चुनौती के बाद रविश ने भी कसा तंज, कहा – लीजिये हम डर से थर – थर कांप रहे हैं  

न्‍यूज चैनल NDTV के फाउंडर और एग्जक्यूटिव को -चेयरपर्सन प्रणब रॉय के घर CBI की छापेमारी पर अब चैनल के जाने माने एंकर रविश कुमार ने भी तंज कसा है. उन्‍होंने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर NDTV के बयान को शेयर करते हुए लिखा कि …तो आप डराइये, धमकाइये, आयकर विभाग से लेकर सबको लगा दीजिये. ये लीजिये हम डर से थर थर कांप रहे हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

रविश ने आगे लिखा – ‘सोशल मीडिया और चंपुओं को लगाकर बदनामी चालू कर दीजिये, लेकिन इसी वक्त में जब सब ‘गोदी मीडिया’ बने हुए हैं. एक ऐसा भी है जो गोद में नहीं खेल रहा है. आपकी यही कामयाबी होगी कि लोग गीत गाया करेंगे- गोदी में खेलती हैं इंडिया की हज़ारों मीडिया. उन्‍होंने आमने – समाने बहस की चुनौती देते हुए कहा कि NDTV इतनी आसानी से नहीं बना है, ये वो भी जानते हैं. मिटाने की इतनी ही खुशी हैं तो हुजूर किसी दिन कुर्सी पर आमने सामने हो जाइयेगा. हम होंगे, आप होंगे और कैमरा लाइव होगा.

इससे पहले सीबीआई की कार्रवाई पर एनडीटीवी ने जोरदार हमला बोला था. एनडीटीवी ने जारी अपने बयान में कहा था कि जो लोग भारत की संस्थाओं को बर्बाद करने में लगे हैं, उनके लिए हमारी तरफ से एक ही संदेश है- हम अपने देश के लिए लड़ते रहेंगे ओर इन ताक़तों को हरा कर निकलेंगे. आज सुबह सीबीआई ने एन डी टी वी और उनके प्रमोटर को अंतहीन झूठ और घिसेपिटे आरोपों के आधार पर परेशान करने का अभियान और तेज़ कर दिया. एन डी टी वी और उसके प्रमोटर अलग अलग एजेंसियों को लगाकर निशाना बनाने के इस अभियान से लड़ते रहेंगे. हम भारत में लोकतंत्र और आज़ाद आवाज़ को कुचलने के इन प्रयासों के आगे झुकने वाले नहीं हैं.

 

 

About Editor

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*