नेपाल से खुलेआम ई-रिक्शा पर लादकर ला रहे शराब, एक गिरफ्तार

नेपाल से खुलेआम ई-रिक्शा पर लादकर ला रहे शराब, एक गिरफ्तार

नेपाल से खुलेआम ई-रिक्शा पर लादकर ला रहे शराब, एक गिरफ्तार। पुलिस ने ई-रिक्शा के साथ 430 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब जब्त की। एक्शन में छौड़ादानो पुलिस।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना क्षेत्र में ई रिक्शा पर लदी शराब थाना पुलिस ने किया जप्त। छौड़ादानो कंथाना पुलिस ने 430 बोतल नेपाली कस्तूरी तथा ई रिक्शा के साथ विजय राम को थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विजय राम साकिन हरसिद्धि थाना हरसिद्धि जिला पूर्वी चंपारण का निवासी है। यह शराब की तस्करी में पहले से ही लिप्त रहा है। शराब तस्कर 430 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब बोरी में रखकर अपने ही ई रिक्शा पर नेपाल से भारतीय क्षेत्र बिहार में लेकर आ रहा था। जब इसकी सूचना छौड़ादानो थाना पुलिस को मिली। तुरंत कार्रवाई करते हुए ई-रिक्शा पर लदी शराब के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। शराब तस्कर शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ते हुए 430 लीटर नेपाली कस्तूरी शराब की बड़ी खेप पड़ोसी देश नेपाल से लेकर आ रहा था। छौड़ादानो के नहर चौक पर थाना पुलिस ने पकड़ लिया। शराब तस्कर को छौड़ादानो थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए शराब तस्कर विजय राम को न्याय की हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी छौड़ादानो थानाध्यक्ष ने दी है।

आदापुर थाना पुलिस ने भी एक धंधेबाज को किया गिरफ्तार

आदापुर थाना पुलिस ने एक शराब कारोबारी को पकड़ा है। तथा एक शराब कारोबारी फरार हो गया है। शराब कारोबारी पांच बोतल नेपाली कस्तूरी शराब अपने अपने बाइक से नेपाल से लेकर आ रहा था। थाना पुलिस के छापेमारी एक शराब कारोबारी अपनी बाइक छोड़कर भाग गया तथा एक कारोबारी पकड़ लिया गया। आदापुर थाना पुलिस ने पांच बोतल नेपाली कस्तूरी शराब तथा दोनों बाइक एक पैशन प्रो एक प्लैटिना को जप्त किया है। गिरफ्तार शराब का दरबारी को आदापुर थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्याय के रियासत में भेज दिया है इसकी पुष्टि आदापुर थाना पुलिस ने की है।

मायावती की नई मांग से हलचल, कांशीराम को मिले भारत रत्न