नीतीश के मुस्लिमों के लिए कार्यों पर बंट रही पुस्तिका : इकबाल हैदर

नीतीश के मुस्लिमों के लिए कार्यों पर बंट रही पुस्तिका : इकबाल हैदर

जदयू महासचिव व सीतामढ़ी जिला प्रभारी मेजर इकबाल हैदर ने बताया 17 वर्षों में नीतीश सरकार के मुस्लिमों के लिए किए कार्यों पर प्रदेशभर में बंट रही पुस्तिका।

जदयू के प्रदेश महासचिव और सीतामढ़ी जिले के प्रभारी मेजर इकबाल हैदर ने बताया कि सीतामढ़ी जिले के हर प्रखंड में अल्पसंख्यक जागरूकता बैठक की जा रही है। रीगा, बैरगनिया और सुप्पी प्रखंडों में अल्पसंख्यक जागरूकता अभियान कामयाब रहा। बड़ी संख्या में अल्पसंख्यकों की भागीदारी देखी गई। इस सिलसिले में मदरसा इमदादुल उलूम में बैठक हुई। बैठक में एमएलसी खालिद अनवर भी उपस्थित थे।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष और सीतामढ़ी प्रभारी मेजर इकबाल हैदर ने बताया कि इस दौरान बड़ी संख्या में लोग सदस्य भी बने। मेंबरसाजी के दौरान बिहार की नीतीश सरकार के पिछले 17 वर्षों में अल्पसंख्यकों के विकास के लिए किए गए कार्यों पर आधारित पुस्तिका का भी वितरण किया गया। पुस्तिका में सिलसिलेवार ढंग से अल्पसंख्यकों के लिए मुख्यमंत्री के कार्यों का विवरण दिया गया है। इस अवसर सभा को संबोधित करते हुए मेजर इकबाल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संघ और भाजपा की नफरत की राजनीति के खिलाफ देश के सभी दलों को एकजुट कर रहे हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि 2024 में सारी सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी और भाजपा का बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा।

मदरसा इमदादुल उलूम में हुई बैठक में इरफान मलिक, मौलाना निसार अंसारी, सऊद आलम, मुखिया अब्दुल जब्बार, रेखा गुप्ता, कामिनी पटेल, राजीव राघव, सुजित सिंह शामिल थे। बैठक की अध्यक्षता शकीलुर्रहमान ने की।

PFI का RSS कनेक्शन उजागर, RJD ने की रिश्ते की जांच की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*