नीतीश की सभा में अपेक्षा से कम जुटे लोग, तेजस्वी ने ललकारा

नीतीश की सभा में अपेक्षा से कम जुटे लोग, तेजस्वी ने ललकारा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कुशेश्वरस्थान में आज चुनावी रैली हुई। सभा में उतने ही लोग दिखे, जितनी कुर्सियां थीं। इस पर तेजस्वी ने ललकारा। कल लालू की सभा।

कुशेश्वरस्थान सभा मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में आज पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने पहुंचे। सभा में उतने ही लोग थे, जितनी कुर्सियां थीं। पंडाल से बाहर खड़े होकर सुननेवाला कोई नहीं दिख रहा। तस्वीर खुद जदयू ने जारी की। यहां जदयू के अमन भूषण हजारी प्रत्याशी हैं। मुख्यमंत्री ने अपने विकास कार्यों के साथ ही 15 साल पहले के लालू राज की चर्चा की।

कुशेश्वरस्थान : मुख्यमंत्री की सभा में उपस्थित लोग।

मुख्यमंत्री की सभा में अपेक्षा से कम लोगों के पहुंचने तथा मुख्यमंत्री के हेलिकाप्टर से पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने ललकार दिया। कहा, मुख्यमंत्री में हिम्मत है, तो वे सड़क से, कार से कुशेश्वरस्थान के तीन प्रखंडों में पहुंच करके दिखाएं। इसके साथ ही टीवी चैनलों से बात करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप लगया। कहा, बिहार में जो सीटों पर उपचुनाव इसलिए हो रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री अपने दो विधायकों को कोरोना काल में बेहतर चिकित्सा सुविधा नहीं दे पाए।

उधर, तेजस्वी यादव की कल बरबीघा और झारखंड के छतरपुर में दो बड़ी सभाएं हुईं। छतरपुर की सभा में काफी भीड़ और जोश देखा गया। वे हर महीने झारखंड के किसी एक प्रखंड में सदस्यता अभियान को तेज करने के लिए कार्यक्रम, कार्यकर्ता सम्मेलन आदि करेंगे।

इस बीच नई खबर यह है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद 26 और 27 सितंबर को दोनों विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। बीमारी के बावजूद लालू प्रसाद प्रचार करेंगे, इससे समझा जा सकता है कि राजद इस उपचुनाव को कितनी गंभीरता से ले रहा है।

माना जा रहा है कि बिहार में दो सीटों पर हो रहा उपचुनाव नीतीश सरकार के लिए किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं है। अगर यहां राजद को कामयाबी मिलती है, तो राज्य में सरकार के खिलाफ सड़क पर आंदोलन तेज होगा। सत्तारूढ़ दलों को अपने सारे विधायकों को एकजुट रखना भी चुनौती होगा।

आर्थिक तबाही पर TMC ने घेरा तो भाजपा सांसद ने FM को ललकारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*