नीतीश आज करेंगे वर्चुअल रैली, ट्विटर पर बॉयकॉट BJP-JDU कर रहा टॉप ट्रेंड

नीतीश आज करेंगे वर्चुअल रैली, ट्विटर बॉयकॉट BJP-JDU कर रहा टॉप ट्रेंड

बिहार चुनाव के लिए ज़मीनी चुनावी रैलयां शुरू हो गयी है वही सोशल मीडिया में ट्विटर पर में बॉयकॉट BJP-JDU टॉप ट्रेंड कर रहा है. अभी तक 32 हज़ार यूज़रों ने इस पर ट्वीट किया है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनाव से पहले वर्चुअल रैली का आगाज़ होना है.

युवा राष्ट्रीय जनता दल के समस्तीपुर प्रकोष्ठ ने ट्वीट किया “भाजपा मुक्त भारत की सबसे ज्यादा जरूरत है। मुझे पूरी उम्मीद और गहरा विश्वास है कि बिहार इसमें पूरी निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाएगा। बिहार बचाओ, देश बचाओ। # Boycott_BJP_JDU”.

नीतीश कुमार आज शाम पांच बजे से वर्चुअल रैली करने वाले हैं. जदयू ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया “राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय
नीतीश कुमार जी “निश्चय संवाद” के माध्यम से 6 जिलों की 11 विधानसभाओं में करेंगे वर्चुअल संवाद.12 अक्टूबर, सोमवार समय- शाम 5 बजे. जानकारी मिली है कि वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 35 विधानसभा सीटों पर लोगों से जनसंपर्क करेंगे. ये वर्चुअल सभाएं 12 तारीख की शाम को और 13 तारीख सुबह रखी गई हैं. इसके बाद नीतीश कुमार 14 अक्टूबर को चुनावी मैदान में उतरकर रैलियां करेंगे जिसमें वो हेलीकॉप्टर से राज्य की कई विधानसभाओं में जाएंगे.

बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह नहीं रहे

ट्राइबल आर्मी के संस्थापक हंसराज मीणा ने ट्वीट किया “श्रीजन घोटाला, बेरोजगारी, अपराध दर, मुज़फ़्फ़रपुर कांड, प्रवासी मजदूरों का अनादर, सार्वजनिक जनादेश, बिहार का विशेष दर्जा। ये सभी बीजेपी जदयू का बहिष्कार करने के लिए काफी हैं। #Boycott_BJP_JDU”.

बिहार में चुनाव प्रचार का समय है विभिन्न दलों के नेता विधान सभा क्षेत्रों में जनसम्पर्क एवं संवाद कर रहे है. लेकिन सोशल मीडिया के रणक्षेत्र में विभिन्न दलों के बीच एक दूसरे पर मनोवैज्ञानिक जीतहासिल करने का खेल जारी है. सोशल मीडिया युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और सभी दलों के समर्थक एक दुसरे पर टीकाटिप्पणी कर रहे हैं. इसी क्रम में आज बिहार चुनाव से पहले ही ट्विटर पर बॉयकॉट BJP-JDU टॉप ट्रेंड कर रहा है.

नीतीश को बेदखल करने के लिए चिराग के बाद अब मुकेश के बलि लेगी बीजेपी

ट्विटर में आज जारी बॉयकॉट BJP-JDU ट्रेंड में अधिकतर ट्विटर यूज़रों ने कोरोना महामारी, बाढ़ और बेरोज़गारी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी की आलोचना कर रहे है.

रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह (Surya Pratap Singh IAS Rtd) ने ट्वीट किया “Covid 19 के दौरान नीतीश सीएम के रूप में विफल रहे हैं। राज्य सरकार के संकट से निपटने में गहरा असंतोष है और नीतीश कुमार को बिहार नहीं ले सकता Boycott_BJP_JDU”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*