नीतीश ने बांटी साड़ी, तेजस्वी ने दो परिवारों को दिए 25 हजार

नीतीश ने बांटी साड़ी, तेजस्वी ने दो परिवारों को दिए 25 हजार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव दोनों बाढ़पीड़ितों के बीच पहुंचे। नीतीश ने बांटी साड़ी, तेजस्वी ने दो परिवारों को दिए 25-25 हजार रुपए।

बिहार में बाढ़ के कारण कई लोगों की जान चली गई है, तो हजारों लोग अपना घर छोड़कर सड़क किनारे रहने को मजबूर हैं। आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खगड़िया के परबत्ता, नवगछिया सहित कई इलाकों के बाढ़ राहत केंद्रों का मुआयना किया। परबत्ता में उन्होंने बाढ़पीड़ित महिलाओं के बीच साड़ी वितरित की। उन्होंने राहत केंद्रों में दिए जानेवाले भोजन की क्वालिटी देखी। लोगों को कोरोना का टीका लगाने का भी निर्देश दिया।

उधर, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज वैशाली में बाढ़प्रभावित इलाके का दौरा किया। कुछ दिन पहले यहां नाव हादसा हुआ था। तेजस्वी यादव ने कहा कि हादसे में दो बच्चों की जान चली गई। वे उन बच्चों के परिजनों से मिलेंगे और वैशाली राजद की तरफ से परिवार को 25-25 हजार रुपए सहायता स्वरूप दिया जाएगा। तेजस्वी यादव ने बाढ़ पीड़ित गावों का भी दौरा किया और राज्य सरकार से राहत कार्य तेज करने की मांग की।

मुख्यंमत्री नीतीश कुमार ने बाद में बेगूसराय का बी दौरा किया और सामुदायिक रसोई का जायजा लिया। उन्होंने मेडिकल टीम को भी निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम हवाई सर्वे भी कर रहे हैं और बाढ़ राहत केंद्रों का बी जायजा ले रहे हैं।

वाट्सएप यूनिवर्सिटी के गुरु काबुल में फ्लैट दिला रहे

तेजस्वी यादव नाव से वैशाली पहुंचे। नाव से वे उन इलाकों तक पहुंचे, जहां कोई नहीं पहुंचता। बाद में वे कार से विभिन्न गांवों के लोगों से मिले और उनका दुख-दर्द जाना। राजद के कई विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा कर रहे हैं। शेखपुरा के विधायक विजय कुमार ने भी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। अन्य विधायक भी अपने क्षेत्र में भ्रमण करते देखे जा रहे हैं।

Modi की लोकप्रियता में बड़ी गिरावट, नीतीश 11 से बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*