नीतीश ने दी सफाई- जदयू-भाजपा में मतभेद नहीं

मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने विरोधियों के खिलाफ हमला बोलते हुए आज कहा के कुछ लोग केवल सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए उनके खिलाफ बयान देते रहते हैं।

जदयू की यहां राज्य परिषद की हुई बैठक में सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह को लगातार तीसरी बार पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। पार्टी के निर्वाचन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार सिंह ने सांसद श्री सिंह को जदयू का प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने की घोषणा की और प्रमाण पत्र दिया।

श्री कुमार ने इसके बाद अपने संबोधन में बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोगों की आदत बन गयी है कि वे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए मेरे खिलाफ बयान देते रहते हैं लेकिन सच्चाई है कि उन्हें कुछ भी नहीं आता। मैं ऐसे बयानों पर कभी-कभी हंसता हूं। मुझे जरा भी बुरा नहीं लगता है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी में कोई भी सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए काम नहीं करता। उन्होंने प्रवक्ताओं को पार्टी के विचार मीडिया के सामने रखने का निर्देश देते हुए कहा कि जो निराधार बयानबाजी करते हैं उनपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग निराधार बयान देने वाले नहीं सोचते हैं कि वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद उनका क्या होगा।
कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं विधान पार्षद संजय पासवान का नाम लिए बगैर कहा कि जो नेता भाजपा और जदयू के बीच तनाव उतपन्न करना चाहते हैं उन्हें विधानसभा चुनाव के बाद परिणाम भुगतना होगा।
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं के बयान कि वह फिर से महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं पर कहा, “एक नेता मुझे महागठबंधन में शामिल होने का प्रस्ताव देंगे और दूसरा इससे इतर बयान देगा।“ उन्होंने कहा कि ऐसे सभी बयान निराधार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*