पूर्व मंत्री सह बाजपट्टी विधायक रंजू गीता के फेसबूक वाल पर वायरल हुआ अश्लील तस्वीर

बाजपट्टी विधायक रंजू गीता के फेसबूक वाल पर आज दोपहर मे किसी शरारती तत्व ने एक अश्लील तस्वीर पोस्ट कर दिया। यह आपत्तीजनक घंटों तक जदयू विधायक के फेसबूक वाल पर बना रहा हालांकि करीब तीन घंटे बाद ये पोस्ट हटा लिया गया। लेकिन तब तक सैकड़ों लोग इस तस्वीर पर लाइक और कमेंट कर चुके थे। कई लोगों ने फेसबुक पर तीखी प्रतिक्रिया दी। 

Mla ranju geeta

दीपक कुमार की रिपोर्ट 

विधायक के टाइम लाइन पर इस तरह का पोस्ट इतनी देर तक रहता है तो इसका मतलब क्या है? किसी ने अगर विधायक को गाली दी होती तो मामला पुलिस में पहुंच गया होता। 100 से अधिक लाईक करने वालों में विधायक की मित्रता सूची वाले भी होंगे। बावजूद इसके यह आपत्तिजनक पोस्ट एक सत्ताधारी महिला विधायक के फेसबुक पर तीन घण्टे से हो तो आप क्या कहेंगे? नीचे सुशील मोदी शिक्षिका को सम्मानित करते। और ऊपर …. शिक्षिका के साथ रंजू गीता भी है। उसी के विधानसभा क्षेत्र की महिला शिक्षिका को डिप्टी सीएम ने सम्मानित किया है। बाजपट्टी की जदयू विधायक रंजू गीता पूर्व मे नीतीश सरकार मे मंत्री भी रह चुकी हैं।  

सोनवर्षा के जदयू विधायक रत्नेश सादा भी रहे हैं चर्चा मे

आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही सोनवर्षा के जदयू विधायक रत्नेश सादा के फेसबुक वॉल से अश्लील पोस्ट वायरल हो चुका है। इस पर क्षेत्र के युवकों ने फेसबुक पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी और आक्रोश भी जताया था। इसको लेकर कई युवकों ने बनगांव में सोमवार को विधायक का पुतला भी जलाया था। अब वैसा कुछ वैसा ही मामला एक और सत्ताधारी महिला विधायक के साथ आज सामने आया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*