नुपूर शर्मा नहीं, PM, HM, BJP और RSS जिम्मेदार : राहुल

नुपूर शर्मा नहीं, PM, HM, BJP और RSS जिम्मेदार : राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि देश में आज जो नफरत का माहौल है, उसके लिए किसी एक व्यक्ति की टिप्पणी जिम्मेदार नहीं है, बल्कि PM, HM, BJP और RSS जिम्मेदार हैं।

जो बात देश के किसी विपक्षी नेता ने नहीं कही, वह आज राहुल गांधी ने कही। उन्होंने कहा कि आज देश में जो विषाक्त वातावरण है, उसके लिए किसी एक व्यक्ति की कोई टिप्पणी जिम्मेदार नहीं है, बल्कि इस विषाक्त वातावरणके लिए देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, भाजपा और आरएसएस जिम्मेदार है। राहुल गांधी ने यह बात अपने केरल दौरे के क्रम में पत्रकारों से बात करते हुए कही।

मालूम हो कि आज ही सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सूर्यकांत ने नुपूर शर्मा की अपील पर सुनवाई करते हुए कहा कि इसी महिला के कारण आज देश का माहौल बिगड़ा है। उन्होंने सारी फसाद की जड़ नुपूर शर्मा को ही करार दिया। हालांकि कई प्रबुद्ध लोगों ने नुपूर शर्मा को जिम्मेदार माना, पर सिर्फ उन्हें ही जिम्मेदार मानने के बजाय सत्ताधारी दल को भी आड़े हाथों लिया। लेकिन राहुल गांधी ने दो टूक शब्दों में आज के बिगड़े माहौल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस को जिम्मेदार बताया। इसका एक वीडियो युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. वी. श्रीनिवास ने शेयर किया है। ये है वीडियो-

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि आज देश में जो माहौल बनाया गया है, वह नफरता और गुस्से का माहौल है। यह माहौल राष्ट्रविरोधी माहौल है। भारत के खिलाफ वातावरण है। यह देश के हित में नहीं है। यह लोगों को तोड़ता है, अलग करता है। आज का वातावरण संघ और भाजपा ने तैयार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को जोड़ने के लिए पुल का काम कर रही है। आज ही राहुल गांधी केरल पहुंचे हैं। राहुल आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

शर्मनाक! सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ जहर उगल रहे हिंदुत्ववादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*