Owaisi के काफिले पर फायरिंग, यूपी की राजनीति गरमाई

Owaisi के काफिले पर फायरिंग, यूपी की राजनीति गरमाई

AIMIM के प्रमुख Owaisi के काफिले पर फायरिंग हुई है। यह जानकारी खुद ओवैसी ने दी। कुछ टीवी चैनल बता रहे फायरिंग के लिए विपक्ष पर लगाया आरोप।

यूपी के गाजियाबाद में एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग हुई है। फायरिंग की जानकारी खुद ओवैसी ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा- कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयीं। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह।

घटना के पीछे कौन लोग हैं, इसकी जानकारी तो जांच के बाद ही सामने आएगी, लेकिन कुछ टीवी चैनल अभी से बता रहे हैं कि इस घटना के पीछे विपक्ष का हाथ है। एबीपी न्यूज लगातार ब्रेकिंग दिखा रहा है। एक चैनल ने बताया कि ओवैसी की पार्टी ने कहा कि घटना के पीछे विपक्ष का हाथ है। विपक्ष हताश है। हालांकि खुद ओवैसी या उनकी पार्टी एआईएमआईएम ने घटना के पीछे किसका हाथ है, इस संबंध में कोई आरोप नहीं लगाया है। खबरों के मुताबिक पांच राउंड फायरिंग हुई है। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया।

पुलिस का कहना है कि टोल कर्मियों और ओवैसी समर्थकों के बीच कहासुनी हुई है, लेकिन फायरिंग की कोई जानकारी नहीं है। ओवैसी ने अपने ट्वीट के साथ एक कार की तस्वीर शेयर की है, जिसमें कार के निचले हिस्से में फायरिंग के निशान दिख रहे हैं।

रिपब्लिक टीवी पर भी इस खबर को प्रमुखता से दिखाया जा रहा है। पार्टी के सांसद इम्तियाज जलील ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा कि ओवैसी साहब को लगातार धमकियां मिल रही थीं, पर मोदी सरकार ने सुरक्षा नहीं दी। संसद में भी उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया गया, पर सरकार ने इसे हल्के में लिया।

अब सबकी नजर इस बात पर है कि इस घटना के पीछे कौन और क्यों हैं? इस घटना के बाद उनके समर्थकों में आक्रोश है, अब देखना है कि इस घटना को यूपी चुनाव में किस तरह लिया जाता है और क्या असप होगा।

Hijab पहनी लड़कियों को प्रवेश से रोका, रो पड़ीं बेटियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*