Owaisi पर गोली चलानेवाले के घर पहुंचे यूपी के मंत्री

Owaisi पर गोली चलानेवाले के घर पहुंचे यूपी के मंत्री

नोएडा में Owaisi पर गोली चलानेवाले के घर यूपी के मंत्री सुनील भराला पहुंचे और आरोपी को निर्दोष करार दे दिया। केस लड़ने में पूरी मदद का आश्वासन दिया।

इसी महीने नोएडा में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर गोली चलानेवाले हिंदू संगठन के सदस्य सचिन के घर भाजपा नेता और मंत्री सुनील भराला पहुंचे। उन्होंने यहां भड़काऊ भाषण देते हुए सचिन को निर्दोष करार दिया। उन्होंने परिवार को यह भी आश्वासन दिया कि परशुराम परिषद सचिन का केस लड़ेगी और मदद करेगी। परशुराम परिषद ब्राह्मणों की एक संस्था है, जिसके सुनील भराला अध्यक्ष हैं।

पहले और दूसरे चरण के मतदान के पहले भराला नहीं पहुंचे, बल्कि पश्चिमी यूपी के किसान आंदोलन वाले इलाके में चुनाव के बाद मिलने पहुंचे। माना जा रहा है कि पहले अब चुनाव धीरे-धीरे पूरब की तरफ जा रहा है, जहां ब्राह्मण आबादी अधिक है। इस बिरादरी का एक हिस्सा पहले से नारा ज चल रहा है। उन्हें मनाने की कोशिश के रूप में भराला के मिलने को देखा जा रहा है।

यूपी में अब तक हुए दो चरणों के चुनाव में भाजपा की हालत बहुत खराब है, यह स्पष्ट हो चुका है। अब आगे चरणों में हालत खराब न हो, इसके लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। टेनी के बेटे को बेल मिल गया है और वह घर पहुंच गया है। इसे भी भाजपा ब्राह्मणों में यह कह कर प्रचारित करेगी कि वह इस बिरादरी का कितना ख्याल रखती है।

भाजपा अब भी हिंदू-मुस्लिम ध्रवीकरण के अलावा मतदाताओं के बीच कुछ भी नया नहीं बोल पा रही है, जबकि सपा प्रमुख अखिलेश यादव लगातार जनता के वास्तविक मुद्दों पर जोर दे रहे हैं। आज कन्नौज में उनकी भारी रैली हुई। यहां तक कि कांग्रेस की प्रियंका गांधी की कानपुर में आज हुई रैली में भी ठाक-ठाक भीड़ दिखी।

योगी ने भीड़ दिखाने के लिए फोटोशॉप किया, वजह अखिलेश हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*