पटना में सडांध के खिलाफ पप्पू ने शुरू किया कचरा आंदोलन मंत्री के घर फेकने चले कूड़ा

पटना में सडांध के खिलाफ पप्पू ने शुरू किया कचरा आंदोलन मंत्री के घर फेकने चले कूड़ा

पटना में हुए जल-जमाव के बाद स्थिति और भी भयंकर होते जा रही है. जल-जमाव के बाद हर तरफ कचरा ही कचरा नजर आ रहा है. प्रशासन की लापरवाही को देखते हुए पप्पू यादव खुद ही सफाई करने के लिए सड़क पर उतर आए हैं.

सरकार के खिलाफ पप्पू यादव ने कसी कमर, निकल पड़े मंत्रियों के घरों में कचरा फेंकने

सरकार और प्रशासन के द्वारा हो रही लापरवाही को देखते हुए पप्पू यादव ने सरकार को चेतावनी दी थी कि अगर शहर का कचरा जल्द से जल्द साफ़ नहीं किया गया तो वे खुद कचरा लेकर मंत्री और विधायक के आवास के आगे कचरा फेंक देंगे. आपको बता दें कि जल-जमाव के कारण लोग डेंगू और मलेरिया जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो रहें हैं तथा इससे अभी तक कई लोगों की मृत्यु तक हो गई है. प्रशासन और सरकार द्वारा हो रही लापरवाहि के चलते यहाँ के लोगों की परेशानियाँ और बढ़ गई है.

 

यह भी पढ़ें  शहीद के परिजनों की मदद को फिर आगे आये पप्‍पू यादव, दिया एक लाख रूपए की आर्थिक मदद

पप्पू यादव की चेतावनी

 

मिली जानकारी के अनुसार आज पप्पू यादव ने दानापुर से ट्रेक्टर में कचरा लेकर बेली रोड की तरफ निकल पड़े, इस दौरान पप्पू यादव खुद ही कचरा से भरा एक ट्रेक्टर चला रहें थे और उनका कहना था कि अगर शहर से कचरा को जल्द से जल्द साफ़ नहीं किया गया तो यह कचरा नगर विकास मंत्री तथा नेताओं के आवास के बाहर फेंका जायेगा. इसकी खबर जैसे ही प्रशासन को मिली तो पुलिस ने तुरंत पप्पू यादव को ऐसा करने से रोक लिया.

पप्पू का फिर से बिगडैल बोल: कहा लालू जैसे नेता को जहर दे दो

पुलिस ने काटा पप्पू यादव का चालान

आपको बता दें कि आज सुबह से हीं पप्पू यादव मंत्रियों और विधायकों के आवास पर कचरा फेंकने के फिराक में थे ,यह देखते हुए पटना पुलिस ने पप्पू यादव को राजीव नगर थाने के पास रोक लिया. उसके बाद उनके ड्राइविंग लाइसेंस फेल होने के कारण उन पर 5000 रूपये का फ़ाईन भी काट दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*