नीतीश सरकार बन चुकी है नासूर और विपक्ष हो चुका है नाकारा

पप्पू यादव ने  कहा है कि नीतीश सरकार नासूर और विपक्ष नकारा हो चुका है इस लिए बिहार में विधानसभा चुनाव फिर से होना चाहिए।

जन अधिकार पार्टी के नेता ने चमकी बुखार से 170 बच्चों की हुई मौतों की ज़िम्मेदारी तय करने के संबंध में राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के लिए राजभवन पहुंव्हे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने चमकी बुखार, कानून व व्यवस्था, हत्या, बलात्कार और लूट जैसी घटनाओं में लगातार हो रहे इजाफे पर चिंता व्यक्त की और कहा कि सत्ता पक्ष और विपक्ष नासूर बन चुका है.

राजभवन पहुंचे थे प्प्पू

वह राज्य के ग्यारह करोड़ अवाम के लिए बोझ बन चुका है जबकि विपक्ष इतना नाकारा हो चुका है कि कोई बोलने वाला नहीं. उन्होंने कहा कि ऐसे में फिर से विधानसभा चुनाव होना चाहिए.
पप्पू यादव ने चमकी बुखार से लगातार हुई मौतों पर चिंता व्यक्ति की और मुजफ्फरपुर के केजरीवाल अस्पताल प्रशान के बाउंसर द्वारा पत्रकारों की पिटाई की जांच करने और अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने की मांग की.
प्प्पू ने कहा कि राज्य में नये जनादेश की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में मानवता के प्रति कोई चिंता नहीं है. प्प्पू ने कहा कि दो लाख करोड़ का बजट पेश किया जाता है जिसमें स्वास्थ्य पर 9 हजार रुपये आवंटित किया गया है लेकिन उसमें से भी ज्यादा तर रकम की लूट हो जाती है.
प्प्पू ने मांग की कि बिहार में तत्काल चुनाव होना चाहिए.
राजद पर हमला करते हुए प्प्पू ने सवाल उठाया कि राजद के लोगों ने ही लालू यादव को समाप्त करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि उनकी जो स्वीकार्यता थी उसे उनके लोगों ने ही समाप्त कर दिया. उन्होंे कहा कि इन लोगों ने जातियों का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि इन पर दया आथी है.
याद रहे कि पिछले तीन पखवाड़े में राज्य के अनेक जिलों में चमकी बुखार से 170 के करीब बच्चों की मौत हो चुकी है. प्प्पू यादव ने उधर घोषणा की थी कि उनकी पार्टी बीमार बच्चों का इलाज करायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*