पासवान की सम्पत्ति के वारिस चिराग, सियासत का वारिस मैं

पासवान की सम्पत्ति के वारिस चिराग, सियासत का वारिस मैं

पासवान की सम्पत्ति के वारिस चिराग, सियासत का वारिस मैं

केद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति पारस ने भतीजा चिराग पासवान को दो टूक कहा है कि रामविलास पासवान की सम्पत्ति के वह वारिस हैं लेकिन राजनीतिक वारिस मैं हूं.

हाजीपुर पहुंचे पशुपति पारस ने यहां तक कह दिया कि अगर चिराग को कोई भ्रम है तो वह हाजीपुर से लड़ें लेकिन मैदान में मैं भी उनके सामने रहूंगा.

Caste Census पर पीएम से मुलाकात, क्या बन गयी बात

लोजपा में मचे घमासान पर उन्होंने कहा कि “पिता की संपत्ति में पुत्र का अधिकार होता है. दिवंगत राम विलास पासवान की संपत्ति के असली उत्तराधिकारी चिराग पासवान ही हैं. लेकिन उनके असली राजनीतिक उत्तराधिकारी तो मैं ही हूं”.

पशुपती पारस ने चिराग पासवान पर पार्टी को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी जिद की वजह से विधानसभा में पार्टी की हार हुई.

पारसने कहा कि हाजीपुर से सांसद बनने के बाद स्व. पासवान ने अलौली की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी थी. स्व पासवान के आदेश पर वे हाजीपुर में भी कार्य करते थे. पिछली बार बड़े भाई के आदेश पर ही उन्होंने हाजीपुर से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी.

पशुपति ने एक तरह से चिराग पासवान को चुनौती देते हुए कहा कि उनका संसदीय क्षेत्र जमुई है इसलिए उन्हें वहां काम करना चाहिए. लेकिन वह अगर हाजीपुर से चुनाव लड़ना चाहते हैं तो लड़़ें मैं उनका सामना करने के लिए तैयार हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*