पटना आ रहे लालू, बोले-2024 में मोदी सरकार को गद्दी से उतारेंगे

पटना आ रहे लालू, बोले-2024 में मोदी सरकार को गद्दी से उतारेंगे

लालू प्रसाद पटना आ रहे। लोगों ने मान लिया था कि 2024 में मोदी सरकार की जीत तय है। अब बिहार ने हवा बिगाड़ी। चुनाव विशेषज्ञ योगेंद्र यादव बोले हारेगी भाजपा।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने पटना के लिए रवाना होते समय कहा कि 2024 में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को गद्दी से उतारेंगे। देश की हालत खराब है। मोदी से देश नहीं संभल रहा। उधर, चुनाव विशेषज्ञ योगेंद्र यादव ने द वायर से बात करते हुए कहा कि 2024 में मोदी सरकार चुनाव हार सकती है। उन्होंने विस्तृत इंटरव्यू में तथ्यों के आधार पर ऐसा कहा। योगेंद्र की बात में दम है, वर्ना लगातार तीन दिनों से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कह रहे हैं कि बिहार, बंगाल और झारखंड ये तीन राज्य ही नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर कर देंगे। महाराष्ट्र, यूपी से भी भाजपा की सीटें कम होंगी। ललन सिंह के इस दावे का आज तक किसी भाजपा नेता ने खंडन नहीं किया है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद कुछ ही देर में पटना पहुंचेंगे। उन्होंने पटना रवाना होते ही जंग का एसान कर दिया। कहा कि वे 2024 में निश्चित रूप से मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करेंगे। देश में भाई-भाई को लड़ाया जा रहा है। केंद्र ने रोजगार खत्म कर दिया। महंगाई चरम पर है। लोगों का जीवन संकट में है।

इस बीच राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी के आरोपों पर कहा कि जिनके घर शीशे के हों वे दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते। उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा में सबसे अधिक दागी विधायक भाजपा में हैं। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कई गंभीर मुकदमे थे। महाराष्ट्र में जिस संजय राठौड़ को टिक-टौक स्टार पूजा चौहान आत्महत्या मामले मेंउद्धव ठाकरे सरकार से इस्तीफा देना पड़ा था, आज वे भाजपा गठबंधन की एकनाथ सिंदे सरकार में मंत्री कैसे बन गये। एडीआर के अनुसार महाराष्ट्र में अभी हाल में हीं बनी भाजपा गठबंधन की सरकार में कुल 18 मंत्रियों में अब्दुल सत्तार सहित 15 मंत्रियों पर गंभीर अपराधिक मामले दर्ज हैं।

राजद प्रवक्ता गगन ने बंगाल का उदाहरण दिया कि शारदा घोटाला का मुख्य अभियुक्त मुकुल रॉय, दूर संचार घोटाला से जुड़े सुखराम , वाटर सप्लाई घोटाले से जुड़े हेमंत विशशर्मा , मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े नारायण राणे जैसे सैंकड़ों यैसे नाम हैं जो भाजपा में शामिल होते हीं किस फार्मूले से पवित्र हो गये।

रोहिंग्या मुसलमानों पर ऐतिहासिक घोषणा के बाद ऐतिहासिक खंडन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*