पेट पर 28 बोतल नेपाली शराब लपेट कर ला रहा तस्कर गिरफ्तार

पेट पर 28 बोतल नेपाली शराब लपेट कर ला रहा तस्कर गिरफ्तार

छौड़ादानो के मोटार चौक पर आज पुलिस ने नेपाली कस्तूरी शराब के साथ तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया। तस्कर के पास से 28 बोतल शराब बरामद हुई।

नेक मोहम्मद

छौड़ादानो थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मोटार चौक पर एक शराब कारोबारी को 28 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान भारतीय नागरिक ईश मोहम्मद के पुत्र मो. अजीज के रूप मे हुई है। यह व्यक्ति छौड़ादानो थाना क्षेत्र के नरउल का निवासी बताया गया है। यह कारोबारी नेपाल से तस्करी कर भारतीय क्षेत्र बिहार मे 28 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब अपने ही बदन में सेट कर के लाया था।

छौड़ादानो पुलिस के समकालीन अभियान में गुप्त सूचना पर शराब कारोबारी को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बिहार मे शराबबन्दी कानून का उल्लंघन कर नेपाली शराब की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है, जिससे शराब कारोबारी को मोटी रकम कमाई हो रही है। शराब कारोबारी को नये नये तरीके से पुलिस भी सकते में है। जिस से शराब के कारोबार को रोकना कठिन हो रहा है।

मोटार चौक पर गिरफ्तार शराब कारोबारी महमद अजीज को छौड़ादानो थाना पुलिस ने अग्रिम कारवाई कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी छौड़ादानो थाना के मुंशी कमलेश कुमार ने दी।

परिषद चुनाव के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी-बड़ी रैलिया क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*