पेट्रोल पर कांग्रेस का प्रदर्शन, Srinivas को पुलिस ने घसीटा

पेट्रोल पर कांग्रेस का प्रदर्शन, Srinivas को पुलिस ने घसीटा

कई दिनों से युवा कांग्रेस पेट्रोल की कीमत में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। आज राष्ट्रीय अध्यक्ष Srinivas को पुलिस ने घसीटा, किया गिरफ्तार।

युवा कांग्रेस पिछले कई दिनों से पेट्रोल -डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. को आज कर्नाटक पुलिस ने प्रदर्शन के दौरान बेंगलुरू में घसीटा और फिर जबरन पुलिस गाड़ी में बैठा लिया। पुलिस ने यहां सैकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। इससे पहले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में जमकर नोंकझोंक हुई।

आज बेंगलुरु में युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया। वे प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास को जब पुलिस जबरन उठाकर गाड़ी में ठूंसने लगी, तो उन्होंने पुलिस से पूछा कि क्या लोकतंत्र में प्रदर्शन करना भी गुनाह है?

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि हम महात्मा गांधी और भगत सिंह के रास्ते पर चलनेवाले युवा हैं। पुलिस हमें गिरफ्तार करके सावरकर की तरह झुका नहीं सकती। उन्होंने कहा कि या तो सरकार पेट्रोल -डीजल-रसोई गैस की कीमत कम करे या उसे गद्दी छोड़ना हेगा।

श्रीनिवास ने कहा कि हम न तो गिरफ्तारियों से डरनेवाले हैं और न ही झूठे मुकदमे से। सरकार चाहे हम पर झूठे मुकदमे लाद दे, पर हम जनता के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

दोबारा जनता का दरबार लगाने पर क्यों मजबूर हुए नीतीश

ये वही श्रीनिवास बी.वी. हैं, जिन्होंने कोविड की पहली और दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सीजन के लिए लड़पते लोगों को देशभर में ऑक्सीजन के सिलेंडर पहुंचाए। जिन्हें दवा नहीं मिल रही थी, उन्हें दवा पहुंचाई और न जाने कितने मरीजों की जान बचाई। अब जब कोविड के मामले घटे हैं, तो श्रीनिवास और युवा कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि को वापस लेने के लिए आंदोलन छेड़ रखा है।

Exclussive-Population Policy मुसलमान नहीं, पिछड़े हिंदू के लिए घातक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*