बिहार में मतदाताओं को लुभाने के लिए मोदी ने किया 294 करोड़ की योजनाओं का ऐलान

बिहार में मतदाताओं को लुभाने के लिए मोदी ने किया 294 करोड़ की योजनाओं का ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार में 294 करोड़ की विभिन्न योजनाओं की शरूआत की है. बिहार में अगले महीने चुनाव होने वाले है.

प्रधानमंत्री ने भोजपुरी में अपने भाषण की शरूआत की और कहा कि बिहार के लोग देश में हों, या विदेश में, अपनी प्रतिभा से, परिश्रम से वो अपना लोहा मनाते रहे हैं। मुझे विश्वास है कि बिहार के लोग अब आत्मनिर्भर बिहार के सपने को पूरा करने के लिए भी इसी तरह काम करेंगे #AatmaNirbharBihar बता दें कि ये सभी योजनाएं प्रधानमंत्री मतस्य सम्पदा योजना के तहत है इसलिए मत्स्य, पशुपालन व कृषि विभाग से जुड़ी हैं।

क्या हो गयी सोशल मीडिया के शहंशाह मोदी के पतन की शरूआत?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में लगभग 300 करोड़ की योजनाओं की शरूआत हुई यह प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार प्रेम को दर्शाता है. भारतीय जनता पार्टी ने अपने ट्वीट में कहा कि आजादी के बाद से मछली पालन के क्षेत्र में मोदी सरकार द्वारा किया गया सबसे बड़ा निवेश है । मछली उद्योग में पैदावार बढ़ाने के लिए 20,050 करोड़ रुपये की लागत से प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना की शरूआत हुई है और योजना के माध्यम से 55 लाख से भी अधिक रोजगार के अवसर सृजित होंगे।

डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि पीएम की बिहार की सेवा-यात्रा का यह अंतिम पड़ाव नहीं है, उदारमना पीएम श्री मोदी आने वाले दिनों में बहुत कुछ देंगे जिसमें पटना में गंगा नदी पर महात्मा गांधी सेतु के समानांतर पुल का शिलान्यास भी है। इस माह की 25 तारीख तक पांच चरणों में बिहार को बहुत कुछ मिलने वाला है।

क्या बिहार में नीतीश की पिछलग्गू ही बनी रहेगी बीजेपी ?


संजय जायसवाल ने डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय को प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 74 करोड़ रुपये की विविध योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।
उन्होंने बताया की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी 11 सितंबर को दोपहर बाद पटना आएंगे। 12 को दरभंगा वहां लीची कृषक व महिला किसानों की बैठक को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार के चुनाव प्रभारी श्री देवेंद्र फडणवीस 11 सितंबर को पटना आएंगे। यहां उनका भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन व अन्य कार्यक्रम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*