पीएम ने कहा-कांग्रेस ने फ्री रेल टिकट देकर कोरोना फैलाया

पीएम ने कहा-कांग्रेस ने फ्री रेल टिकट देकर कोरोना फैलाया

पीएम मोदी ने संसद में कहा कि कांग्रेस ने कोरोना फैलाया। रेल टिकट देकर मजदूरों को बिहार-यूपी भेजा, ताकि वहां भी कोरोना फैल जाए। कांग्रेस का जबरदस्त पलटवार।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुंबई में कांग्रेस ने बिहार और यूपी के मजदूरों को टिकट देकर भेजा, ताकि इन प्रदेशों में भी कोरोना फैल जाए। कांग्रेस ने मजदूरों को मुफ्त में टिकट देकर यूपी-बिहार भेजा। कहा, जाओ यूपी-बिहार में कोरोना फैलाया। कांग्रेस ने गरीबों को परेशानियों में धकेल दिया। कांग्रेस के कारण कोरोना देशभर में फैला।

प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद हंगामा हो गया। कांग्रेस ने जबरदस्त पलटवार किया। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा-साहिब थक गए हैं नाहक तालियाँ बटोरते बटोरते। पहले तो बिना सोचे समझे लॉकडाउन कर देते हैं और मज़दूरों को बेसहारा छोड़ देते हैं फिर आ जाते हैं बिना सोचे समझे बोलने।आप देश के प्रधान मंत्री हैं! रात 8 बजे आकर 4 घंटे का समय दे कर लॉकडाउन आप ने किया। दिहाड़ी मज़दूरों के बारे में आपने सोचा नहीं। थोड़ी सी इंसानियत होती तो ऐसी बात नहीं कहते। थोड़ी सी शर्म होती तो आज उन मज़दूरों से माफ़ी माँगते। ये है प्रधानमंत्री के भाषण का वीडियो-

‘उसने गांधी को क्यों मारा’ और ‘सावरकर’ जैसी पुस्तकों के लेखक अशोक कुमार पांडेय ने कहा- सोचिए कुछ महीनों पहले कोविड के समय विपक्षी पार्टियों और कांग्रेस द्वारा लोगों की मदद के इतिहास को इस तरह पेश करने की कोशिश करने वाले सौ बरस पहले का इतिहास अपने फ़ायदे के लिए क्यों नहीं तोड़ेंगे मरोड़ेंगे? जो ख़ुद कुछ नहीं करते, करने वालों को हमेशा बदनाम करते हैं।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा-प्रधानमंत्री का दावा:- कोरोना के दौरान कांग्रेस ने श्रमिकों को ट्रेन का फ्री टिकिट देकर घर भेजा, फिर श्रमिकों ने बीमारी फैलाई,

उनकी ही सरकार ने संसद में 2 फरवरी को दावा किया था :- मोदी जी के नेतृत्व में हमने श्रमिक ट्रैन चलाई और 63 लाख श्रमिकों को घर भेजा.. कहना क्या चाहते हो?

SaatRang : RJD की राष्ट्रीय बैठक 10 को, तीन कारणों से खास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*