PM से क्या बात हुई? झुनझुनवाला : सुहागरात की बात कौन बताता

PM से क्या बात हुई? झुनझुनवाला : सुहागरात की बात कौन बताता

जिसके साथ मिलते हुए फोटो खुद PM ने शेयर किया, उससे जब पूछा गया कि पीएम से क्या बात हुई, तो जवाब दिया- सुहागरात में पत्नी से हुई बात कोई बताता है क्या?

5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राकेश झुनझुनवाला से मिले। इसका फोटो देश के प्रधानमंत्री ने खुद शेयर किया। जिसके साथ अपना फोटो खुद प्रधानमंत्री शेयर कर रहे हों, समझ लीजिए वह उनके लिए कितना खास आदमी है। प्रधानमंत्री जिससे मिले वह शेयर मार्केट का बादशाह इन्वेस्टर माना जाता है। सोशल मीडिया में एक और भी फोटो वायरल है, जिसमें प्रधानमंत्री खड़े हैं और राकेश झुनझुनवाला बैठा हुआ है।

आज पत्रकार दीपक शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें इंडिया टुडे का एंकर झुनझुनवाला से पूछता है कि पीएम से क्या बात हुई, तो वह जवाब देता है कि सुहागरात में पत्नी से क्या बात हुई, यह कोई बताता है क्या?

राकेश झुनझनवाला के जवाब पर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं कि इसमें किसी को पति और किसी को पत्नी बना दिया गया। वैसे प्रधानमंत्री के समर्थक इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

वैसे आज सुबह से राकेश झुनझुनवाला का एक न्यूज वायरल है। जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत का लोकतंत्र ग्रोथ में बाधक है। इसका अर्थ है कि लोकतंत्र को समाप्त किया जाना चाहिए। सोशल मीडिया में राकेश के पक्ष में भी तर्क दिए जा रहे हैं कि चीन में लोकतंत्र नहीं है, इसीलिए वहां विकास हुआ है। कई लोगों ने तंज कसा है कि लगता है देश झुनझुनवाला की सलाह पर काम कर रहा है।

प्रधानमंत्री ने जिसके साथ अपना फोटो शेयर किया है, वह एक और भी कारण से शेयर किया जा रहा है। कांग्रेस समर्थक प्रधानमंत्री और झुनझुनवाला के फोटो के बगल में राहुल गांधी का किसानों से मिलते हुए फोटो शेयर करके फर्क बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*