PMO डरा-धमका व ख़ौफ़ फैलाकर वसूली करने का बना अड्डा : तेजस्वी

CBI में मचे कोहराम पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं केंद्र की मोदी सरकार भी इस मामले पर फिलहाल बैकफुट पर नज़र आ रही है. इसी बीच आज तेजस्वी ने एक बार फिर से सीबीआई के बहाने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि PMO डरा-धमका व ख़ौफ़ फैलाकर वसूली करने का अड्डा गया है.  

नौकरशाही डेस्क

तेजस्वी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि विपक्षी नेताओं के चरित्रहनन और घर पर छापेमारी से मोदी जी का पेट नहीं भरा तो अब CBI से CBI के मुख्यालय पर ही छापा डलवा दिया. CBI को RAW से और IB से CBI को भिड़वा दिया. शर्मनाक तरीके से देश की एजेंसियां नंगा नाच कर रही है. PMO डरा-धमका व ख़ौफ़ फैलाकर वसूली करने का अड्डा बन गया है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है. बेरोज़गारी, महँगाई, भ्रष्टाचार चरम पर है. काम-धंधा, व्यापार और विकास ठप्प है. युवा आक्रोशित है. नोटबंदी और जीएसटी ने बैकफ़ायर किया तो विपक्षियों पर केस और उनके घर अपने भ्रष्टतम सहयोगी अधिकारियों से छापेमारी करवाई.

इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट इंग्लिश भी किया और लिखा था कि “Spy & Snoop in India” is the only successful scheme of Modi Ji. On PMO’s directions CBI & IB are on infiltrating spree for the benefit of Modi Ji. Did PM take oath to protect the privacy and freedom of its citizens or deliberately violate it through eavesdropping?

बता दें कि कल ही तेजस्वी ने इस विवाद पर CBI के नाम को भी परिभाषित करते हुए कहा था कि Central BJP Intruders (CBI) have virtually taken over Caged Bureau of Investigation (CBI) to save Corrupt Brokers of India (CBI) through it’s Criminal Barter Interrogation (CBI) by its Crooked Bureaucrats of Incompetence (CBI).

उधर आज लालू प्रसाद यादव के ट्विटर अकॉउंट से पोस्ट हुआ था कि रात के 2 बजे घुप्प काले घने अँधेरे में संविधान के साथ खेला हो रहा है. बाबा साहेब के संविधान पर बुरी नज़र रखने वालों जनता तुम्हारा भला नहीं करेगी.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*