मोदी के मन की बात पर कमेंट से लेकर लाइक/डिसलाइक भी बंद

मोदी के मन की बात पर कमेंट से लेकर लाइक/डिसलाइक भी बंद

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने आधिकारिक यूट्यब चैनल पर कमेंट बंद करने के बाद अब उसपर जनता द्वारा लाइक और डिसलाइक भी बंद कर दिया है.

इसका मतलब दरअसल यह हुआ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा “मन की बात” प्रोग्राम पर अब न तो कोई कमेंट कर सकेगा और न ही लाइक और डिसलाइक कर सकेंगे. पीएमओ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर खबर लिखे जाने तक कमेंट से लेकर लाइक/डिसलाइक ऑप्शन भी बंद बता रहा है.

याद दिला दें कि हाल ही प्रधानमंत्री द्वारा “मन की बात” कार्यकर्म पर जनता ने खुल कर अपनी राय का इज़हार किया था. बड़ी संख्या में लोगो ने इस वीडियो को डिसलाइक किया था और कमेंट बॉक्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब आलोचना की थी . इसके बाद पहले कमेंट सेक्शन को बंद किया गया फिर अब लाइक और डिसलाइक ऑप्शन भी बंद कर दिया गया है.

क्या हो गयी सोशल मीडिया के शहंशाह मोदी के पतन की शरूआत?

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिए देश के लोगों को संबोधित किया था. कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी (BJP), नरेंद्र मोदी और PMO इंडिया के यूट्यूब चैनल पर टेलिकास्ट किया गया था. हैरान करने वाली बात यह थी कि वीडियो को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले थे. वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा डिसलाइक मिले थे.

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO India) के यूट्यब चैनल पर कमेंट सेक्शन के साथ-साथ लाइक और डिसलाइक भी बंद नजर आ रहा है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में लोकल खिलौनों के लिए वोकल होने की लोगों से अपील की थी. इसके साथ ही कोरोना महामारी की वजह्कर लगाए गए लॉक डाउन के कारण लोगो को हुई परेशानी के लिए माफ़ी भी मांगी थी.

#GoBackModi पर दो लाख से ज्यादा ट्वीट,हिल गया Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*